Advertisement
trendingPhotos2340169
photoDetails1hindi

दिमाग की कसरत करवा देंगी ये 5 वेब सीरीज, शर्त लगा लीजिए आखिर तक नहीं बता पाएंगे कौन है कातिल

Best Crime Thriller Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की क्रांति आने के बाद वेब सीरीज की मानो बाढ़ सी आ गई है. 8 से 10 एपिसोड वाली वेब सीरीज दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं. आज हम आपको ऐसी 5 क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके दिमाग की कसरत करवा देंगी. इन सीरीज में आप आखिरी एपिसोड तक कातिल का पता नहीं लगा पाएंगे और जब आखिर में राज खुलकर आपके सामने आएगा तो आपका सिर चकरा जाएगा. 

कैंडी

1/5
कैंडी

इस लिस्ट में पहला नाम वेब सीरीज 'कैंडी' है. इस सीरीज में ऋचा चड्ढा, रोनित रॉय, गोपाल दत्त, मनु ऋषि, ऋद्धि कुमार जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. वेब सीरीज की कहानी क्राइम-थ्रिलर है. यह सीरीज 2021 में आई थी. इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. 8 एपिसोड की इस सीरीज में आप लास्ट एपिसोड तक बंधे रहेंगे और आखिर में जब कातिल आपके सामने आएगा तो आपके होश उड़ जाएंगे.

इंस्पेक्टर ऋषि

2/5
इंस्पेक्टर ऋषि

अमेजन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज की कहानी क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ऋषि नंदन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छोटे से गांव में हो रहे कत्लों की जांच करने के लिए आता है. इस वेब सीरीज में थोड़ा हॉरर का भी टच दिया गया है, लेकिन आखिर तक आप कातिल का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे. सीरीज के आखिर में जब कातिल आपके सामने आएगा तो आपका दिमाग भी खूब जाएगा.

कोहरा

3/5
कोहरा

नेटफ्लिक्स पर आई ये वेव सीरीज शानदार क्राइम थ्रिलर है. कोहरा दो पुलिस ऑफिसर्स की कहानी है, जो एक एनआरआई दूल्हे की हत्या की जांच कर रहे हैं. यह एनआरआई दूल्हा विदेश से शादी करने पंजाब आता है, लेकिन खेतों में उसकी लाश मिलती है. शक की सुईं हर किसी पर घूमती रहती है, लेकिन कातिल कौन है, ये जानने में आपके दिमाग की पूरी कसरत हो जाएगी.

अरण्यक

4/5
अरण्यक

नेटफ्लिक्स पर आई इस वेब सीरीज ने हर किसी को हिला कर रख दिया था. सीरीज के आखिरी एपिसोड के भी बिल्कुल आखिर में कहीं जाकर कातिल का खुलासा होता है. इस सीरीज में रवीना टंडन, आशुतोष राणा, तनीषा जोशी से दिग्गज कलाकार शामिल हैं. सीरीज की कहानी हिमाचल प्रदेश के जंगल से शुरू होती है, जहां कोई भेड़िया बनकर बेरहमी से लोगों को खून कर रहा है. रवीना टंडन ने सीरीज में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है.

 

नवंबर स्टोरी

5/5
नवंबर स्टोरी

वैसे से तो यह वेब सीरीज तमिल में बनाई गई है, लेकिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप इसे हिंदी में देख सकते हैं. यह सीरीज एक क्लासिक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें तमन्ना भाटिया, पशुपति, जीएम कुमार और मैना नंदिनी मुख्य भूमिकाओं में हैं. सीरीज में एक क्राइम राइटर की कहानी है, जो अल्जाइमर से पीड़ित है. एक दिन वह अपनी बेटी अनुराधा (तमन्ना भाटिया) को एक मृत महिला के पास पड़े हुए मिलते हैं. इस सीरीज में कातिल का पता लगाने में आपका सिर चकरा जाएगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़