Advertisement
trendingPhotos2340027
photoDetails1hindi

फिल्मों में मेकअप से किया इनकार, लगा 'अनप्रोफेशनल' का टैग, अब हैं इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में एक

Actress Don't Wear Makeup: फिल्म इंडस्ट्री में ग्लैम लुक्स को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. ग्लैम लुक्स के क्रेज के बीच ऐसी बहुत ही कम एक्ट्रेस हैं जो बिना मेकअप के रहती हैं. लेकिन आज हम एक ऐसी ही स्टार एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बिना मेकअप फिल्में करने के लिए मशहूर हैं. आइए, यहां जानते हैं वह एक्ट्रेस कौन हैं. 

13 साल की उम्र में पहली फिल्म

1/7
13 साल की उम्र में पहली फिल्म

महज 13 साल की उम्र से फिल्मी दुनिया में एक्टिव ये एक्ट्रेस अपनी नैचुरल स्किन फ्लॉन्ट करने के लिए फेमस हैं. यह एक्ट्रेस फिल्मों में भी मेकअप नहीं करती हैं, इन्होंने एक बार करोड़ों रुपए की फेयरनेस क्रीम की एड का ऑफर भी रिजेक्ट कर दिया था. इस एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट और अदाकारी के दम पर पहचान बनाई है और आज यह इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. जी हां...यह और कोई नहीं बल्कि सई पल्लवी (Sai Pallavi) हैं. 

डॉक्टरी पढ़कर बनीं एक्ट्रेस

2/7
डॉक्टरी पढ़कर बनीं एक्ट्रेस

सई पल्लवी ने महज 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म 'कस्थूरी मान' से डेब्यू किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस 'धाम धूम' में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं. डॉक्टरी की पढ़ाई करने वालीं सई पल्लवी ने अपना करियर फिल्मी दुनिया में बनाया है. सई ने मलयालम फिल्म 'प्रेमम' (2015) से फुल फ्लेज डेब्यू किया था, जो सुपरहिट रही थी.  

बिना मेकअप करती हैं फिल्मों में काम

3/7
बिना मेकअप करती हैं फिल्मों में काम

सई पल्लवी का ग्रेट आंध्रा न्यूज को दिया एक पुराना इंटरव्यू है, जहां एक्ट्रेस ने फिल्मों में मेकअप नहीं करने को लेकर बात की थी. सई पल्लवी ने कहा था- 'उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म में मेकअप नहीं किया था और इसे ही उन्होंने अपनी आगे की फिल्मों के लिए जारी रखा.'

बिना मेकअप के ज्यादा एविडेंट है एक्टिंग

4/7
बिना मेकअप के ज्यादा एविडेंट है एक्टिंग

सई पल्लवी ने कहा- 'प्रेमम के बाद कुछ डायरेक्टर्स ने उन्हें हल्का मेकअप करने की सलाह दी थी. मैंने कुछ मेकअप करने की कोशिश करी, तो उन्होंने कहा मेरे नॉर्मल अपीयरेंस में मेरी एक्टिंग ज्यादा स्पष्ट दिखती है.'

ज्यादातर आईलाईनर का करती हैं इस्तेमाल

5/7
ज्यादातर आईलाईनर का करती हैं इस्तेमाल

सई पल्लवी ने इंटरव्यू में बताया- 'जब मैं गुस्से में होती हूं या शर्माती हूं तो मेरे गाल लाल हो जाते हैं. उन्होंने (सलाह देने वाले डायरेक्टर्स) कहा उन्हें यह पसंद है. तो मैं अपनी फिल्में में ज्यादातर आईलाइनर का इस्तेमाल करती हूं. मैं ऐसा इसलिए करती  हूं क्योंकि इससे मेरी आंखें बड़ी दिखती हैं. लाइटों के बीच मेरी आंखें छोटी हो जाती हैं.'

केवल मुंह धोकर फिल्म में किया काम

6/7
केवल मुंह धोकर फिल्म में किया काम

सई पल्लवी ने फिल्म Virataparvam को लेकर बात करते हुए कहा था कि इस फिल्म में उन्होंने किसी मेकअप का इस्तेमाल नहीं किया. उन्होंने सिर्फ मुंह धोया और पहुंच गईं. जैसे वह घर पर होती हैं, वह वहां वैसी ही दिख रही थीं.

मिला अनप्रोफेशनल का टैग

7/7
मिला अनप्रोफेशनल का टैग

सई पल्लवी को उनके 'Kanam' फिल्म के को-स्टार नागा शौर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान 'अनप्रोफेशनल' कहा था. नागा शौर्या ने अपने एक पुराने इंटरव्एयू में कहा था- 'फिदा बड़ी हिट थी, लेकिन क्रेडिट सिर्फ उनका (सई पल्लवी) का नहीं हो सकता, उनके बर्ताव ने मुझे निराश किया था.' बता दें, सई पल्लवी की गिनती आज देश की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़