close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भूमि पेडनेकर के दिल के करीब है ये किरदार, 'पति पत्नी और वो' निभा रही हैं ऐसा रोल

भूमि ने एक बयान में कहा कि 'पति पत्नी और वो' में मैं जिस किरदार को निभा रहीं हूं, वह असल जिंदगी में मैं जो हूं उसके काफी करीब है. वह बहुत ही ज्यादा आत्मविश्वासी है और लोगों पर उसका प्रभाव रहेगा. 

भूमि पेडनेकर के दिल के करीब है ये किरदार, 'पति पत्नी और वो' निभा रही हैं ऐसा रोल
भूमि पेडनेकर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फिल्म 'पति पत्नी और वो' में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रहीं हैं जो बड़े शहर से है और आजकल की एक जवान लड़की है. इस फिल्म में भूमि जिस किरदार को निभा रहीं हैं वह उनके उम्र के भी काफी करीब है. भूमि ने एक बयान में कहा कि 'पति पत्नी और वो' में मैं जिस किरदार को निभा रहीं हूं, वह असल जिंदगी में मैं जो हूं उसके काफी करीब है. वह बहुत ही ज्यादा आत्मविश्वासी है और लोगों पर उसका प्रभाव रहेगा. 

भूमि ने आगे कहा कि वह एक जवान लड़की है, वह महत्वाकांक्षी है, वह जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहती है. उसकी यही सारी चारित्रिक विशेषताएं मेरे काफी करीब है. मुझे लगता है कि मैं असल जिंदगी में कैसी हूं, यह लोगों को पहली बार देखने को मिलेगा. मुदस्सर अजीज फिल्म के निर्देशक हैं और इसके निर्माता भूषण कुमार हैं. फिल्म में भमि के साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडेय भी हैं. 

'सांड की आंख' की शूटिंग के दौरान झुलस गया भूमि पेडनेकर का चेहरा, PHOTO हुई VIRAL

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Morning #Friyay

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

कार्तिक आर्यन की फिल्म की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन धमाल मचाएगी 'पति, पत्नी और वो'

बता दें कि भूमि के हाथ में इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं. विक्की कौशल और करण जौहर की हॉरर फिल्म 'भूत' में भूमि एक्टर विक्की के नजर आएंगी. वहीं फिल्म 'बाला' में भूमि एक बार फिर आयुष्मान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म 'सांड की आंख' में भूमि को-एक्टर तापसी पन्नू के साथ उम्रदराज खिलाड़ी महिलाओं की भूमिका में पर्दे पर धमाल मचाएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें