अचानक भूमि पेडनेकर को इतना पतला देख सब हुए हैरान, बताया कैसे हुआ ये कमाल
Advertisement

अचानक भूमि पेडनेकर को इतना पतला देख सब हुए हैरान, बताया कैसे हुआ ये कमाल

भूमि पेडनेकर ने अपने मोटापे को लेकर राज खोला है. पहली फिल्म में भूमि बेहद मोटी थीं, लेकिन दूसरी फिल्म में वह अचानक फिट दिखाई दीं. इसके पीछे उनकी मेहनत के साथ-साथ समझदारी का रोल भी है. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar) की पांचों अंगुलियां घी में हैं. उन्होंने 'दम लगाके हईशा' से कदम रखा था. उसमें उन्होंने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने जो भी फिल्में की, उनमें वह एकदम फिट नजर आई. बेहद मोटी से एकदम फिट वह अचानक कैसे हुईं, इसका राज भूमि ने अब जाकर खोला है.

भूमि का कहना है कि उन्होंने कभी भी किसी डायटीशियन या पोषणविद् से सलाह-मशवरा नहीं लिया और उन्होंने सिर्फ एक नियम का पालन किया, जो था 'घर का बना खाना खाओ'. भूमि ने कहा कि मैं पहली बार एक लाइव कुकिंग सेशन में शामिल होने के लिए बेहद रोमांचित हूं, क्योंकि यह सब जानते हैं कि खाना मुझे कितना खुश करता है. मैं हमेशा से एक स्वस्थ बच्ची रही हूं और मुझे व्यक्तिगत रूप से खाना बनाना बहुत पसंद है और मैंने खुद को कभी भी घी, मक्खन आदि खाने से नहीं रोका.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभिनेत्री ने आगे कि मैं रीफाइंड चीनी खाने से बचती हूं और अपने कार्बोहाइड्रेड आहार को भी नियंत्रित रखती हूं. मैंने कभी किसी डायटीशियन या पोषणविद् से सलाह नहीं लिया. मेरे लिए हमेशा से मेरी मां और मैं खुद थी.. हम हमेशा से 'घर का बना खाना' नियम का पालन करते हैं, जिसे हम वजन घटाने के दौरान अपना मास्टरस्ट्रॉक मानते हैं. वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो भूमि ने अपनी आगामी फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग शुरू कर दी है.इससे पहले वह टॉयलेट एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान, लस्ट स्टोरीज, सांड की आंख, बाला, पति पत्नी और वो जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. (इनपुट्स IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news