'दम लगा के हईशा' के बाद अब इस 'नॉन कूल' फिल्म में साथ नजर आएंगे भूमि-आयुष्मान

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर एक बार फिर फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में साथ नजर आने वाले हैं. बता दें कि इससे पहले 2015 में रिलीज हुई फिल्म दम लगा के हईशा' में भी दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. 

'दम लगा के हईशा' के बाद अब इस 'नॉन कूल' फिल्म में साथ नजर आएंगे भूमि-आयुष्मान
बॉलीवुड मूवी 'शुभ मंगल सावधान' का टीजर हुआ रिलीज (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर एक बार फिर फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में साथ नजर आने वाले हैं. बता दें कि इससे पहले 2015 में रिलीज हुई फिल्म दम लगा के हईशा' में भी दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. 

दरअसल, भूमि ने हाल ही में 1 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का टीसर इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. यह एक कॉमिक टीजर है और इसमें काफी फनी तरह से बंदर से मनुष्य तक का सफर और फिर मनुष्य से औरत और मर्द का सफर और आखिर में कूल मर्द और हॉट औरत का सफर दिखाया गया है.

हालांकि, टीजर के मुताबिक ये कहानी नॉन कूल मुदित और नॉन हॉट सुगंधा की है. बता दें कि इस फिल्म को आर.एस. प्रसन्ना ने निर्देशित किया है और फिल्म के निर्माता आनंद एल. राय हैं. यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.