BIG BOSS 13: शहनाज-सिद्धार्थ की लड़ाई में कूदे गौतम गुलाटी, ट्वीट कर कही ये बात

बिग बॉस (BIG BOSS 13) के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (shehnaaz gill) के बीच रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा. गौतम गुलाटी ने ट्वीट करके मामले को और गरम कर दिया है.

BIG BOSS 13: शहनाज-सिद्धार्थ की लड़ाई में कूदे गौतम गुलाटी, ट्वीट कर कही ये बात
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'बिग बॉस-13' में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (shehnaaz gill) के बीच खाई बढ़ती जा रही है, जो कम से कम उनके फैंस को रास नहीं आ रही. इस बार सिद्धार्थ ही शहनाज से काफी नाराज दिख रहे हैं. मामला ये है कि कुछ दिन पहले बिग बॉस के घर में गौतम गुलाटी बतौर मेहमान आए थे. उन्हें देखकर शहनाज काफी खुश हुई थीं और किस करने लगी थीं. शो में भी शहनाज गिल ने गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) का कई बार जिक्र किया था.

अब एक बार फिर गौतम गुलाटी ने शहनाज को सपोर्ट करने के लिए कहा है और सिद्धार्थ को उनके बुरे व्यवहार के लिए लताड़ा है. गौतम ने ट्वीट किया है कि मैंने शो में जाकर सिद्धार्थ को बताया था कि वो अच्छा कर रहे हैं और आपकी बाहर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. गुस्सा तुम्हारे लिए प्रोब्लम बन सकता है. अब मैं फैंस से कहूंगा कि शहनाज गिल को सपोर्ट करें, क्योंकि मैं एंटरटेनमेंट के प्वाइंट से नोटिस करता हूं.

वैसे, जब सारा और कार्तिक अपनी फिल्म 'लव आजकल' का प्रचार करने के लिए शो पर आए तब भी शहनाज गिल का रिएक्शन कुछ ज्यादा ही था. उनके लिए भी शहनाज प्यार का इजहार करने लगीं. उसी दिन से शहनाज से सिद्धार्थ कटे-कटे रहने लगे. इसके बाद शहनाज, सिद्धार्थ को बार-बार मना रही थीं तो उन्होंने शहनाज से साफ साफ कह दिया कि मैं तुमसे टाइम पास करने के लिए बात नहीं कर रहा था. मैंने तुम्हारे बारे में समझ लिया कि जो अपने मां-बाप की सगी नहीं, वह मेरी क्या होगी? मैंने अपनी लाइफ से यही सीखा है कि जो अपने मां-बाप का नहीं वो किसी का नहीं. तुम बहुत स्मार्ट हो, मैं समझ गया हूं. सिद्धार्थ की इस बात से शहनाज गिल दुखी हो जाती हैं और कहती हैं कि 'तुम कुछ नहीं जानते' और यह कहकर बेडरूम में  जाकर रोने लगती हैं. इससे पहले ही सिद्धार्थ और शहनाज की घर में लड़ाई हुई लेकिन दोनों एक-दूसरे को मना लेते थे. फैंस दोनों को अलग-थलक देखकर काफी दुखी हैं.