बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 18 सितंबर: खान बहनों से चिढ़े श्रीसंत ने लिया घर से जाने का फैसला
Advertisement

बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 18 सितंबर: खान बहनों से चिढ़े श्रीसंत ने लिया घर से जाने का फैसला

अब बुधवार के एपिसोड में देखना होगा कि आखिर बिग बॉस में श्रीसंत का सफर क्‍या सिर्फ 2 दिन में ही खत्‍म हो जाता है या आगे बढ़ता है.

दूसरे एपिसोड में दीपिका कक्कड़ ने सोमी और सबा को कमजोर जोड़ी के तौर पर चुना. (Photo- colorstv.com)

नई दिल्‍ली: मंगलवार को बिग बॉस-12 के एपिसोड की शुरुआत में ही घर में सोमी खान और शिवाशीष की झूठी लड़ाई का असर देखने को मिला. घरवाले शुरुआत में इस झगड़े को शांत करने की कोशिश करते दिखे, लेकिन जैसे ही सोमी और शिवाशीष मिश्रा ने सब को बताया कि यह सब बस एक मजाक था, घर के कई सदस्‍य इससे नाराज दिखे. दिन की शुरुआत 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी...' गाने से हुई, जिसपर सारे घरवाले नाचते दिखे.

घर में सुबह-सुबह सबा खान और सृष्‍टी रोडे के बीच में बाथरूम एरिया में तू-तू मैं-मैं हुई. इसके बाद सबा और सोमी दोनों बहनों ने घरवालों से कम काम करने की शिकायत की और उनके इस रवैये से पूरा घर नाराज दिखा. सबा ने दीपिका कक्‍कड़ और श्रष्‍टि से भी झगड़ा किया. इसके तुरंत बाद सायरन की आवाज बजी और बिग बॉस का कार्य शुरू हो गया. इस कार्य में दीपिका ने सोमी और सबा को कमजोर जोड़ी के तौर पर चुना.

fallback
बिग बॉस के घर में दूसरे सदस्यों से बहस करती हुईं खान बहनें. (Photo- colorstv.com )

बिग बॉस के इस कार्य के लिए घर में बिग बॉस 11 की विजेता टीवी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे और करण पटेल पहुंचे. दीपिका ने सबा और सोमी पर बचकाने होने का आरोप लगाया और सोमी और सबा अपना बचाव करती दिखीं. लेकिन घर के ज्‍यादातर सदस्‍यों ने जोड़ी को कमजोर करार दिया. दूसरा बजर बजने पर श्रीसंत ने शिवाशीष और सौरभ पटेल को अपने विरोध में चुना. लेकिन श्रीसंत ने अपने टास्‍क में कहा कि उनके पास अपने विरोध में आई जोड़ी को कमजोर कहने के लिए कुछ नहीं है. यह देखते ही बिग बॉस ने इस पूरे टास्‍क को ही रद्द कर दिया.

fallback
श्रीसंत से बातचीत करते घर के दूसरे मेंबर्स. (Photo- colorstv.com )

टास्‍क के रद्द होते ही पूरे घर ने श्रीसंत और शिवाशीष-सौरभ की जोड़ी को टास्‍क खराब होने के लिए जिम्‍मेदार ठहराया.लिविंग एरिया में सोमी, दीपिका और करणवीर, श्रीसंत को समझाते दिखे, जिसमें श्रीसंत ने सोमी से कहा कि मेरी अपब्रिंगिंग (परवरिश) आपके जैसी नहीं है, मैं ऐसा नहीं कर सकता था. यह सुनते ही सोमी वहां से रोते हुए चली गई. श्रीसंत की इस बात पर सारे घरवाले उन्‍हें समझाते हुए नजर आए. श्रीसंत ने कहा कि वह इन दोनों बहनों के रात के मजाक से काफी अपसेट हैं. बाद में उन्‍होंने अपनी बात को भी एक प्रैंक (मजाक) कहकर सॉरी कहने की बात की.

घर में झगड़ा शांत नहीं हुआ. अब बुधवार के एपिसोड में देखना होगा कि आखिर बिग बॉस में श्रीसंत का सफर क्‍या सिर्फ 2 दिन में ही खत्‍म हो जाता है या आगे बढ़ता है.

पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें

 

Trending news