बिग बॉस 12: दर्शकों ने किया नेहा पेंडसे और दीपिका कक्कड़ का सपोर्ट ट्विटर पर बोले 'बिग बॉस' में हो रहा है पक्षपात
Advertisement

बिग बॉस 12: दर्शकों ने किया नेहा पेंडसे और दीपिका कक्कड़ का सपोर्ट ट्विटर पर बोले 'बिग बॉस' में हो रहा है पक्षपात

दर्शकों ने ट्विटर पर जताई नाराजगी, लगातार हाेे रही है 'बिग बॉस' के टास्क में सेलीब्रिटीज पर हुए टार्चर की बुराई   

फोटो साभार: @colorsTv.com

नई दिल्ली. वो कहते हैं न कि दिन बीतने में समय नहीं लगता ऐसे ही 'बिग बॉस' को शुरु हुए एक सप्ताह बीत चुका है और घर के अंदर का वातावरण पलक झपकने जिनती देर में बदल गया है. शो में कल, नामांकन की घोषणा की गई और दीपिका काकर, करणवीर बोहरा, कृति वर्मा-रोशमी बनिक, रोमिली चौधरी-निर्मल सिंह इस सप्ताह के लिए नामांकित प्रतियोगी हैं. बिग बॉस ने इस सप्ताह के लक्जरी बजट की घोषणा की जिसका कप्तान कार्य और नामांकन प्रक्रिया पर असर पड़ेगा. लेकिन मंगलवार को इसके लिए हुए गेम टास्क 'समुद्री लुटरे' से कुछ दर्शक खासे नाराज हैं. दर्शकों ने इस टास्क में बिग बॉस पर सिंगल सेलिब्रिटीज के साथ गलत व्यवहार और पक्षपात करने का आरोप लगाया है. दर्शकों ने अपनी नाराजगी ट्विटर पर जाहिर की.

  1. करणवीर को सांस तक न आने की समस्‍या हुई
  2. ट्विटर पर लोगों ने की ऐसे टॉर्चर की बुराई 
  3. कहा 'बिग बॉस' जोड़ियों का दे रहे हैं साथ

fallback
फोटो: साभार @14singh_Monika

'समुद्री लुटरे' नाम के इस कार्य में सेलिब्रिटी प्रतियोगी शामिल थे, उन्हें सुनहरे अंगूठी का मालिक बनाया गया था. सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को समुद्री लुटेरे बनी जोड़ियों से बचाना था. जोड़ियों को सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को इतना टॉर्चर करना था कि वह उन्हें अंगूठी दे दें. जोड़ी कृति-रोशमी के पास इस टास्क का 'संचालन' था.

fallback
फोटो: साभार @03_hritz

मंगलवार की रात से ही पूरे ट्विटर पर इस टास्क को लेकर नाराजगी का माहौल देखा जा सकता है. यहां ट्वीट करने वालों में एक बात कॉमन रही कि सभी को बिग बॉस का व्यवहार पक्षपात का रहा. क्योंकि यहां 6 जोड़ियों में 12 लोग शामिल थे तो सिंगल्स सिर्फ 5 ही थे. फिर लोगों की एक और शिकायत यह थी कि कृति और रोशमी क्योंकि जोड़ी हैं तो वह जोड़ियों का ही समर्थन कर रही थी. ऐसे में टास्क का संचानक जोड़ी पर भी निष्पक्ष न होने का आरोप लगा. 

fallback
फोटो: साभार @Pratyushraa

गौरतलब है कि करणवीर बोहरा जब टॉर्चर कुर्सी पर बैठे थे, उस समय करणवीर को प्रताड़ित करने के लिए रोमिल-निर्मल और शिवाशीष-सौरभ की जोड़ी ने काफी कोशिशें की. लगातार पानी फेंकने से लेकर, कचरा फेंकने और आटा नाक में भरने तक कई कोशिशें की. इस बीच करणवीर को सांस तक न आने की समस्‍या हुई, जिसपर दीपक काफी भड़क गए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news