Bigg Boss 13: आरती की Elite Club की मेंबरशिप में हार पर Bipasha Basu को आया गुस्सा

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' हाल ही में हुए टास्क के बाद अब एक्ट्रेस बिपासा बसु (Bipasha Basu) कंटेस्टेंट आरती सिंह (Arti Singh) के पक्ष में खड़ी नजर आ रही हैं. 

Bigg Boss 13: आरती की Elite Club की मेंबरशिप में हार पर  Bipasha Basu को आया गुस्सा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में हर दिन माहौल गरम होता जा रहा है, इस शो में बढ़ती गर्माहट अब बॉलीवुड तक नजर आ रही है. हाल ही में हुए टास्क के बाद अब एक्ट्रेस बिपासा बसु (Bipasha Basu) कंटेस्टेंट आरती सिंह (Arti Singh) के पक्ष में खड़ी नजर आ रही हैं. बिपासा बसु (Bipasha Basu) ने ऐसी बात कह दी है जिसे जानकर दूसरे कंटेस्टेंट्स के लिए झटका लग सकता है. 

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की प्रतियोगी आरती सिंह (Arti Singh) ने भले ही बीती रात कितना भी गुस्सा किया हो लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि वो दर्शकों की पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक बन चुकी हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ से हुई खास बात में बिपाशा बसु साफ तौर पर आरती सिंह के समर्थन में सामने आईं. कहती हैं, उन्हें 'निश्चित रूप से' एलीट क्लब की सदस्यता हासिल करनी चाहिए थी. 

आरती सिंह (Arti Singh) की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस के घर में हुए झगड़ों में कभी इंसानियत और शराफत की हदें पार नहीं की. हाल में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एलीट क्लब टास्क हुआ, जिसमें आरती और रश्मि देसाई (Rashami Desai) में टक्कर थी. आरती सिंह (Arti Singh) को विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) से बाल काटने और 20 मिर्चियां खाने का चैलेंज मिला था.

इस टास्क में आरती सिंह (Bigg Boss 13) अपने हाल काटकर चौंका दिया बल्कि 20 हरी मिर्चियां खाकर सबको हैरत में डाल दिया. आरती सिंह (Bigg Boss 13) की इस तरह की परफॉर्मेंस देखकर हर किसी ने कहा कि वो ही जीतेंगी और रश्मि देसाई (Rashami Desai) को करारी हार देंगी. लेकिन इसके बाद आए हिना खान (Hina Khan) के फैसले ने सबको एक बड़ा झटका दिया. 

अब इस बारे में आरती की करीबी दोस्त और अदाकारा बिपासा बसु का कहना है, 'मुझे ऐसा लगता है कि आरती ने जो टास्क परफॉर्म किया वो बहुत ही बहादुरी का काम था. उसको बाल काटने और हरी मिर्चियां खाने का जो टास्क दिया गया था वो बाकियों को मिले टास्क से कठिन था. इतना सब करने के बाद भी आरती का ना जीतना मुझे थोड़ा चौंकाता है.' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

यह भी देखें -

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.