BIGG BOSS 13: सलमान खान ने किया प्राइज मनी का खुलासा, विनर को मिलेगी इतनी मोटी रकम
Advertisement

BIGG BOSS 13: सलमान खान ने किया प्राइज मनी का खुलासा, विनर को मिलेगी इतनी मोटी रकम

फिनाले की शुरुआत हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के परफॉर्मेंस से हुई.

थोड़ी देर में शो के इस सीजन के विनर का नाम भी साफ हो जाएगा (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कलर्स टीवी)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13 (Big Boss 13)' का फिनाले शुरू हो चुका है. थोड़ी देर में शो के इस सीजन के विनर का नाम भी साफ हो जाएगा. फिनाले की शुरुआत हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के परफॉर्मेंस से हुई. इस दौरान सलमान ने अपने कई गानों पर जबरदस्त डांस किया. फिनाले की शुरुआत में सलमान ने कहा कि 10 साल से बिग बॉस कर रहा हूं.. अगर कोई और इसे इतने सालों तक करता तो वह अपना मानसिक संतुलन खो दिया होता. सलमान ने कहा कि अब इस शो को करते-करते उब गया हूं और थक गया हूं, लेकिन इन 10 सालों में मजा बहुत आया.

ये है इस सीजन का प्राइज मनी
इसके बाद सलमान ने इस सीजन के प्राइज मनी का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस साल जो भी विनर बनेगा वह यहां से 50 लाख रुपये लेकर जाएगा और साथ ही उस विनर को मिलेगा एक ट्रॉफी. बता दें, तमाम विवादों के बीच बिग बॉस को लेकर पब्लिक में जबरदस्त क्रेज है. आज इस शो में फिल्मकार रोहित शेट्टी भी नजर आने वाले हैं. साथ ही सलमान खान के साथ सुनिल ग्रोवर भी मस्ती करते दिखेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इस शो में 'बिग बॉस' की ट्रॉफी के लिए मुकाबला असीम रियाज, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और रश्मि देसाई के बीच है. 

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news