Bigg Boss 13: आसिम और सिद्धार्थ का ड्रामाा देख गुस्से से बौखलाए सलमान खान! देखें VIDEO
Advertisement

Bigg Boss 13: आसिम और सिद्धार्थ का ड्रामाा देख गुस्से से बौखलाए सलमान खान! देखें VIDEO

सलमान खान (Salman Khan) ने गुस्से में शो के दो मोस्ट एक्टिव कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को जमकर लताड़ा है. 

Bigg Boss 13: आसिम और सिद्धार्थ का ड्रामाा देख गुस्से से बौखलाए सलमान खान! देखें VIDEO

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' अपने आगाज के करीब पहुंचते-पहुंचते काफी दिलचस्प होता जा रहा है. इन दिनों बिग बॉस के घर में लगातार टकराव की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. लेकिन अब शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का एक ऐसे ही झगड़े को देखकर पारा चढ़ चुका है. उन्होंने गुस्से में शो के दो मोस्ट एक्टिव कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को जमकर लताड़ा है. 

यह तो हम सभी जानते हैं कि जब सलमान खान को गुस्सा आता है तो सामने वाले की शामत आ जाती है. ऐसा ही कुछ आज के बिग बॉस 13 के एपिसोड में देखने को मिलने वाला है. जहां पर सलमान खान (Salman Khan) असीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं. हम ऐसा कोई अनुमान नहीं लगा रहे बल्कि 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का प्रोमो ऐसे हिंट दे रहा है. हाल ही में मेकर्स ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का नया प्रोमो शेयर किया है. देखिए यह VIDEO... 

इस प्रोमो में हम देख सकते हैं कि सलमान खान (Salman Khan) असीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के रोज के ड्रामे से परेशान हो रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने इन दोनों को बाहर निकालने की धमकी दे डाली है. दरअसल सलमान खान ने दोनों को चुप कराने की कोशिश भी की लेकिन दोनों ने सलमान को इग्नोर किया. जिससे सलमान खान (Salman Khan) का पारा सांतवें आसमान पर चढ़ गया.

इसके बाद हम प्रोमो में देख सकते हैं कि सलामान खान (Salman Khan) बोलते नजर आ रहे हैं, 'घर के अंदर ये नियम है कि, आप किसी पर हाथ नहीं उठा सकते. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाहर ऐसा कोई भी नियम लागू नहीं होता है. मैं घर का दरवाजा खोल रहा हूं.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news