BIGG BOSS 13: शहनाज गिल ने सोच लिया अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के बेटे का नाम
Advertisement

BIGG BOSS 13: शहनाज गिल ने सोच लिया अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के बेटे का नाम

शो के एक एपिसोड में शहनाज गिल (Shahnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को अपने बच्चों के नाम पर विचार करते हुए देखा गया. 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की बातचीत से उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी शो 'बिगबॉस 13 (Bigg Boss 13)' की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shahnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को हाल ही में शो के एक एपिसोड के प्रोमो में अपने भविष्य में होने वाले बेटे के नाम पर विचार करते देखा गया. एक एपिसोड में दोनों प्रतिभागी बच्चों के नाम पर विचार कर रहे थे. घर में अब सात ही प्रतिभागी रह गए हैं. शहनाज से शुक्ला से फोन-फोन खेलने के लिए कहा कि अगर वे घर से बाहर निकल जाते हैं तो परिस्थितियां कैसी होंगी.

fallback

बेडरूम से शुरू हुआ यह खेल पहले लिविंग रूम और फिर बाहर लॉन एरिया तक जारी रहा, इसी क्रम में शहनाज अपने बेटे का नाम 'जोरावर' रखने की घोषणा करती हैं. वह कहती हैं कि नाम में कुछ प्रभाव होना चाहिए, "खंजर की तरह चुभना चाहिए, संभवत: मैं अपने बच्चे का नाम एक सैनिक के नाम पर रखना चाहूंगी, जैसे जोरावर." यह सुन सिद्धार्थ उनका मजाक उड़ाने लगता है. उनकी बातचीत से उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हैं. यहां तक कि ट्विटर पर भी 'जोरावर गिल शुक्ला' ट्रेंड करने लगा है.

fallback

हालांकि उनके प्रशंसक भावी बच्चे का नाम लेकर उन दोनों का भविष्य गढ़ने लगे. यहां तक कि कई मीम्स भी बनने लगे. एक यूजर ने लिखा, "सिड सना पर नाराज हो गया, क्योंकि वह जोरो को नर्सरी की कविता पंजाबी में सिखा रही थी, 'बा बा बल्ले बल्ले ब्लैक शिप बल्ले बल्ले'.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news