Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम पाएंगे Top 2 में जगह, कौन होगा BB13 विजेता!
Advertisement

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम पाएंगे Top 2 में जगह, कौन होगा BB13 विजेता!

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है. इसी बीच शो के टॉप 2 और टॉप 3 कंटेस्टेंट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है...

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम पाएंगे Top 2 में जगह, कौन होगा BB13 विजेता!

नई दिल्ली: मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का ग्रैंड फिनाले अब एक दम नजदीक आ चुका है. अपने लंबे सफर को पूरा करते हुए यह शो अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. इस शो को लेकर अब दर्शकों उत्साह भी अपने पूरे चरम पर नजर आ रहा है. हर किसी के मन में सवाल है कि कौन इस साल की ट्रॉफी पर अपना नाम दर्ज करने जा रहा है. तो आपको बता दें कि अब टॉप 2 और टॉप 3 कंटेस्टेंट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

जितने ज्यादा दर्शक यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर बिग बॉस की ट्रॉफी कौन जीतेगा. उतनी ही बेचैनी इस दौरान घर के अंदर रहने वाले सदस्यों के बीच भी है. इसी बीच हालिया एविक्शन में सलमान खान ने जब आरती सिंह का नाम लिया तो आरती बहुत ज्यादा अपसेट होती दिखाई दी थीं. लेकिन इसके बाद तुरंत ही उन्होंने सलमान खान को 'आई लव यू सर' कहकर बात को संभाला था. जिसके बाद सलमान खान ने भी एविक्शन में ट्विस्ट लाते हुए मजेदार अंदाज में कहा था,  'मैं मजाक कर रहा हूं तुम नहीं जा रही हो.' 

इसके बाद आरती ने तो राहत की सांस ली है, लेकिन अब एविक्शन किसका होगा और कौन सा सदस्य टॉप दो या टॉप तीन में जगह बनाएगा इस बात को लेकर उत्सुकता लगातार बनी हुई है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में प्रकाशित खबर के अनुसार, टॉप 3 की सूची में असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शामिल होंगे. 

लेकिन इसके बाद शो से शहनाज गिल को भी एविक्शन हो जाएगा और टॉप 2 में सिद्धार्थ और असीम एक दूसरे को टक्कर देंगे. इस खबर की मानें तो रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह इस रेस से काफी पीछे दौड़ते नजर आ रहे हैं. 

अब घर के अंदर आरती सिंह, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई ही बाकी बचे हैं. लेकिन फिलहाल आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल खतरे में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news