Bigg Boss 14 Trophy: Salman Khan ने दिखाई ट्रॉफी की पहली झलक, आपने देखी क्या?
Advertisement
trendingNow1848530

Bigg Boss 14 Trophy: Salman Khan ने दिखाई ट्रॉफी की पहली झलक, आपने देखी क्या?

Bigg Boss 14 winner's trophy: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने इस सीजन की ट्रॉफी की पहली झलक दिखाकर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. आप भी इसे देखकर इसकी खूबसूरती पर फिदा हो जाएंगे...

Bigg Boss 14 Trophy: Salman Khan ने दिखाई ट्रॉफी की पहली झलक, आपने देखी क्या?

नई दिल्ली: टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के फिलाने की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. अगले रविवार को शो का फिनाले है लेकिन जैसे-जैसे यह दिन पास आ रहा है वैसे-वैसे ही 'बिग बॉस' के घर में कुछ ज्यादा ही गहमागहमी होती जा रही है. ऐसे में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने इस सीजन की ट्रॉफी (Bigg Boss 14 winner's trophy) की पहली झलक दिखाकर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. 

ठीक एक हफ्ते पहले हुआ ट्रॉफी का दीदार

हमेशा ही लोगों के बीच 'बिग बॉस' विनर के साथ-साथ इसकी ट्रॉफी को लेकर भी उत्साह रहता है. इसी बीच बीती रात के एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने ट्रॉफी की पहली झलक दिखला दी. वैसे बता दें कि हर साल आखिरी 'वीकेंड का वार' के मौके पर सलमान ट्रॉफी से पर्दा उठा ही देते हैं. इस बार भी सलमान ने फैंस को निराश नहीं किया. अब इस ट्रॉफी की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

कैसा है ट्रॉफी का लुक 

आपको बता दें कि इस सीजन की ट्रॉफी बेहद खूबसूरत और अलग नजर आ रही है. इसमें शो के लोगो की तरह ही एक आंख (बिग बॉस की आंख) का शेप नजर आ रहा है. जिसके साथ ही इस ट्रॉफी में ढेर सारे बड़े-बड़े क्रिस्टल भी चकमते दिख रहे हैं. इसके साथ ही ट्रॉफी के नीचे वाले हिस्से पर लिखा है 'बिग बॉस 14 विनर.....'

कंटेस्टेंट की आंखों में दिखी चमक 

सलमान खान ने जैसे ही शो में इस ट्रॉफी की पहली झलक दिखाते हुए इससे पर्दा उठाया, तो घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए. सभी की आंखों में इस ट्रॉफी पर हक पाने का सपना नजर आ रहा था. खासकर रुबीन दिलाइक, राहुल वैद्य और राखी सावंत से तो इसकी तारीफ किए बिना रहा ही नहीं गया. तीनों ने सलमान खान के सामने ही इस ट्रॉफी की जमकर तारीफ की.

आपको याद दिला दें कि 'बिग बॉस 14' का फिनाले 21 फरवरी रविवार के दिन होने जा रहा है. बिग बॉस का फिनाले (6 Days To Bigg Boss Finale) नजदीक है, हम आपको हर दिन देंगे घर के अंदर की हर अपडेट. बिग बॉस के फिनाले को बचे हैं नौ दिन ऐसे में क्या है बिग बॉस का गेम और कैसा रहेगा कंटेस्टेंट्स का रुख जानिए सिर्फ यहां. 

VIDEO

इन्हें भी पढ़ें:  Bigg Boss 14: Disha Parmar की हुई घर में धमाकेदार एंट्री, Rahul Vaidya से शादी करेंगी एक्ट्रेस

Bigg Boss 14 Finale: बेघर हुईं Devoleena Bhattacharjee, Eijaz Khan की एंट्री को लेकर आई ये खबर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news