Bigg Boss 16 Shocking News: ‘मैं नहीं चाहता कि उस जंगल में मेरी बेटी खो जाए’, सुम्बुल के पिता ने की लाडली को वोट नहीं करने की अपील
Advertisement

Bigg Boss 16 Shocking News: ‘मैं नहीं चाहता कि उस जंगल में मेरी बेटी खो जाए’, सुम्बुल के पिता ने की लाडली को वोट नहीं करने की अपील

Sumbul Touqeer News: बिग बॉस 16 में वो सब देखने को मिल रहा है जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया. लिहाजा ये सीजन हर मायने में खास होता जा रहा है. अब शो की एक कंटेस्टेंट के पिता ने उनकी बेटी को ही वोट ना करने की अपील कर दी है.

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer: बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर यानि टीवी की इमली खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. धांसू एंट्री के बाद पहले हफ्ते भर सुम्बुल छाई रहीं लेकिन फिर मानो वो घर से गायब ही हो गईं लेकिन अब जब छठे हफ्ते से सुम्बुल की वापसी हुई है तो बस हर जगह वही छाई हुई हैं. पिछले हफ्ते शालिन के प्रति उनका जुनूनी व्यवहार चर्चा में रहा. सभी को लगा कि सुम्बुल शालिन से आकर्षित हैं. वहीं लड़ाई के दौरान टीना ने भी सुम्बुल को लेकर काफी कुछ कह दिया. अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है जिससे घर के भीतर ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी खूब हंगामा हो रहा है. 

सुम्बुल के पिता ने की बेटी को वोट ना करने की अपील
सुम्बुल के पिता शुरू से ही शो में बेटी को गाइड करते आ रहे हैं. जब शालिन ने सुम्बुल की नजदीकियां बढ़ने लगीं तो वो वीकेंड का वार में आए और बेटी को समझाया. अब जब टीना और सुम्बुल का झगड़ा हुआ तो उन्होंने फोन कर बेटी को समझाया और कुछ ऐसी आपत्तिजनक बातें शालिन और टीना को लेकर कहीं जो बिग बॉस को भी पसंद नहीं आईं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर सुम्बुल के पिता की किरकिरी हुई तो एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाने लगा. अब हुआ ये कि सम्बुल के पिता इन सबसे काफी परेशान हो गए हैं और उन्होंने लाडली को घर से बेघर करने की अपील इमली के फैंस से कर डाली है. 

fallback

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में सुम्बुल तौकीर के पिता ने रिक्वेस्ट की है कि वो नहीं चाहते कि उनक बेटी इस जंगल की भीड़ में कहीं को जाए इसलिए वो चाहते हैं कि इमली के फैंस उन्हें वोट ना करें ताकि वो इस हफ्ते कम वोटों के आधार पर घर से बेघर हो जाए.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
  
  
  

Trending news