Bigg Boss 16: शो में एंट्री के अगले ही दिन घर से बाहर हुए Fahmaan Khan, सुम्बुल तौकीर को लगा तगड़ा झटका!
topStories1hindi1458068

Bigg Boss 16: शो में एंट्री के अगले ही दिन घर से बाहर हुए Fahmaan Khan, सुम्बुल तौकीर को लगा तगड़ा झटका!

Bigg Boss 16 Latest News: बिग बॉस के घर में एक दिन पहले ही फहमान खान की एंट्री हुई थी लेकिन ये क्या घर में आने के अगले ही दिन वो घर से बेघर भी हो गए. जिससे सुम्बुल तौकीर को सबस ज्यादा झटका लगा है. 

Bigg Boss 16: शो में एंट्री के अगले ही दिन घर से बाहर हुए Fahmaan Khan,  सुम्बुल तौकीर को लगा तगड़ा झटका!

Fahmaan Khan: बिग बॉस के घर में जो ना हो सो थोड़ा. यहां कौन एंट्री ले ले और कौन घर से बेघर हो जाए ये पता ही नहीं चलता. अब देखिए घर में अभी-अभी तो फहमान खान की एंट्री हुई थी लेकिन आते ही उन्हें घर से बेघर भी कर दिया गया. जी हां...फहमान ने घर में आकर पहले तो लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर दी और फिर अगले ही दिन उन्हें ऐसा झटका दे दिया कि सबसे ज्यादा दुखी सुम्बुल ही नजर आईं 

कौन हैं फहमान खान 
पहले तो आप ये जान लें कि आखिर फहमान खान कौन हैं? फहमान खान टेलीविजन एक्टर हैं जो इमली में सुम्बुल तौकीर के को एक्टर रहे हैं. इसी दौरान की खास दोस्ती भी हुई और अब वो जब शो में पहुंचे थे तो सबसे ज्यादा खुश सुम्बुल ही नजर आई थीं. लेकिन जब फहमान को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया तो सुम्बुल ही सबसे ज्यादा दुखी भी हुईं. लेकिन आखिर आते ही घर से बाहर क्यों हो गए फहमान. चलिए ये भी आपको बता देते हैं.

घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं थे फहमान
दरअसल, जब फहमान ने घर में एंट्री ली तो बिग बॉस ने फहमान को वाइल्ड कार्ड एंट्री बताया था. घरवालों और इस शो को देखने वालों को भी यही लगा लेकिन ऐसा नहीं था बल्कि वो किसी खास मकसद से घर में आए था. उनका नया शो जल्द ही आ रहा है जिसके प्रमोशन के लिए ही फहमान शो में पहुंचे थे. हालांकि घर में पहुंचकर फहमान ने सुम्बुल को काफी सपोर्ट किया और उन्हें एक नई हिम्मत दी. 

सुम्बुल ने टीना-शालिन से सुनी खरी खोटी
दरअसल, सुम्बुल तौकीर हाल ही में टीना और शालिन के निशाने पर हैं. सुम्बुल के पिता ने उनके बारे में काफी कुछ कहा जिसे बिग बॉस ने घरवालों को भी दिखा दिया. बस फिर क्या था घर के शालिन और टीना ने सुम्बुल की क्लास ही ले ली और घर में जमकर हंगामा हुआ. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news