Kiss करने से कोई प्रेग्नेंट नहीं होता है: डाएंड्रा सोरेस
Advertisement

Kiss करने से कोई प्रेग्नेंट नहीं होता है: डाएंड्रा सोरेस

रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन-8 से बाहर होने के बाद मॉडल डाएंड्रा सोरेस ने प्रेग्नेंसी की उड़ी खबरों को बकवास करार दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि यह खबर कहां से उड़ी लेकिन मुझे इतना पता है कि किस करने से कोई प्रेग्नेंट नहीं होता है।

तस्वीर के लिए साभार (कलर्स टीवी)

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन-8 से बाहर होने के बाद मॉडल डाएंड्रा सोरेस ने प्रेग्नेंसी की उड़ी खबरों को बकवास करार दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि यह खबर कहां से उड़ी लेकिन मुझे इतना पता है कि किस करने से कोई प्रेग्नेंट नहीं होता है।

उन्होंने यह बात शायद शो के दूसरे प्रतोयिगी गौतम गुलाटी के साथ नजदीकी रिश्ते को लेकर कही। शो के दौरान यह देखा गया था कि डाएंड्रा ने उन्हें किस किया था और उसके बाद गौतम गुलाटी अपने गालों से लिपिस्टिक हटाने की कोशिश करते देखे गए थे। शो के दौरान दोनों के अंतरंग होते रिश्ते सुर्खियों में रहा। डाएंड्रा के पिता ने इसे सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कवायद करार दिया है। खबरों के मुताबिक डाएंड्रा को शो के दौरान अस्पताल ले जाया गया था जिसपर डाएंड्रा ने कहा कि वह बीमार जरूर थी लेकिन अब बिल्कुल ठीक है।

गौर हो कि चंद दिन पहले ही गौतम के जन्मदिन पर डायंड्रा ने खुद को उनके साथ बाथरूम में बंद करके काफी फुटेज हासिल की थी। दोनों ने उस वक्त माइक्रोफोन भी नहीं लगा रखा था। डाएंड्रा इसी हफ्ते शो से बाहर हुई है।
 

Trending news