बिग बॉस-8 में हल्ला बोल: संभावना ने डिंपी पर दे मारा सैंडल!
Advertisement

बिग बॉस-8 में हल्ला बोल: संभावना ने डिंपी पर दे मारा सैंडल!

रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन- 8 में चैलेंजर्स और चैंपियंस के बीच फिर बवाल हुआ है। इस शो में लड़ाई-झगड़े होना आम बात है लेकिन शो में वाईल्ड कार्ड एंट्री करने वाली संभावना सेठ ने हद पार कर दी। संभावना ने डिंपी गांगुली के मुंह पर अपना सैंडल दे मारा । इसके बाद डिंपी रोने लगी।

बिग बॉस-8 में हल्ला बोल: संभावना ने डिंपी पर दे मारा सैंडल!

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन- 8 में चैलेंजर्स और चैंपियंस के बीच फिर बवाल हुआ है। इस शो में लड़ाई-झगड़े होना आम बात है लेकिन शो में वाईल्ड कार्ड एंट्री करने वाली संभावना सेठ ने हद पार कर दी। संभावना ने डिंपी गांगुली के मुंह पर अपना सैंडल दे मारा । इसके बाद डिंपी रोने लगी।

बिग बॉस के प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि संभावना ने घर में घुसते ही डिम्पी पर हल्ला बोल दिया। उसने डिम्पी को कहा, तेरा मुंह तोड़ दूंगी। और सैंडल डिम्पी पर फेंक दिया। इसके बाद डिम्पी अपसेट हो गई और खूब रोई।

जहां संभावना ने डिंपी को सैंडल मारा तो दूसरी तरफ एजाज खान ने भी एक्शन दिखाया। दरअसल टास्क के दौरान एजाज ने अली को पीछे से मारा जिसके बाद घरवाले उनपर भड़क गए। उसके बाद इन सबके बीच जमकर बहस हुई।

गौर हो इस बार बिग बॉस को एक महीने के लिए बढ़ा कर दिया गया है। साथ ही घर में 5 ऐसे लोगों की एंट्री की गई है जो पहले के सीजन में घर के प्रतियोगी रह चुके हैं। शो के होस्ट रहे सलमान खान शो को अब होस्ट नहीं करेंगे और उनकी जगह शो की नई होस्ट बनी हैं फराह खान।

Trending news