Bipasha Basu Karan Singh Grover: बेटी के जन्म के बाद रोमांटिक हुए करण-बिपाशा, किस करते हुए शेयर किया ऐसा वीडियो!
Advertisement

Bipasha Basu Karan Singh Grover: बेटी के जन्म के बाद रोमांटिक हुए करण-बिपाशा, किस करते हुए शेयर किया ऐसा वीडियो!

Bipasha Karan: बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर एक बेहद रोमांटिक कपल है और सोशल मीडिया पर अक्सर साथ में अपनी फोटोस और वीडियोस डालते रहते हैं. मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने पति संग एक ऐसा पर्सनल वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनकी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर (Devi Basu Singh Grover) भी शर्मा जाएगी!

Bipasha Basu Karan Singh Grover: बेटी के जन्म के बाद रोमांटिक हुए करण-बिपाशा, किस करते हुए शेयर किया ऐसा वीडियो!

Karan Bipasha Private Romantic Video: करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने कुछ फिल्में साथ में की हैं और साथ में अपनी पहली फिल्म 'अलोन' (Alone) के समय ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ. अप्रैल, 2016 में इस कपल ने बंगाली रस्मों के हिसाब से शादी कर ली थी और फिर अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी. पिछले साल यानी नवंबर, 2022 में इस कपल के घर में किलकारियां गूंजी जब बिपाशा ने बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर (Devi Basu Singh Grover) को जन्म दिया. अब, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति संग ऐसा प्राइवेट रोमांटिक वीडियो शेयर कर दिया है जिसे देखकर उनकी बेटी भी शर्मा जाएंगी! आप भी देखें करण-बिपाशा का यह वीडियो... 

बेटी के जन्म के बाद रोमांटिक हुए करण-बिपाशा

बिपाशा और करण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर साथ में फोटोस और वीडियोस डालते रहते हैं. कुछ समय पहले, बिपाशा ने पति संग एक नया वीडियो शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है! इस पर्सनल वीडियो में करण और बिपाशा रात को एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

किस करते हुए शेयर किया ऐसा वीडियो!

यह वीडियो रात का इसलिए लग रहा है क्योंकि बिपाशा इसमें अपने रात के कपड़े, यानी एक नाइटी पहने हुए हैं और अपना क्लीवेज भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस वीडियो में करण और बिपाशा एक दूसरे के साथ कोजी होते दिखाई दे रहे हैं और इस बूमरैंग क्लिप में करण बिपाशा को किस करते नजर आ रहे हैं. करण-बिपाशा के इस रोमांटिक वीडियो में उनकी केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 

करण-बिपाशा ने अब तक अपनी बेटी देवी (Devi Basu Singh Grover) का चेहरा नहीं दिखाया है और फैंस उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब उन्हें देवी को सामने से देखने को मिलेगा. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news