पति ने दुनिया को बताया बिपाशा का बाथरूम सीक्रेट, ये वीडियो हो रहा जमकर वायरल
Advertisement

पति ने दुनिया को बताया बिपाशा का बाथरूम सीक्रेट, ये वीडियो हो रहा जमकर वायरल

बिपाशा बसु (Bipasaha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) एक बेहद स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं. हाल ही में करण सिंह ग्रोवर ने पत्नी बिपाशा का एक ऐसा राज खोला है कि आप भी दंग रह जाएंगे. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिपाशा बसु (Bipasaha Basu) ने जबसे शादी की है वो अपनी ही दुनिया में मगन रहती हैं. पति करण सिंह ग्रोवर के साथ वो अक्सर अपने समय को इंजॉय करती नजर आती हैं लेकिन हाल ही में उनके पति करण ने ही उनकी ऐसी पोल खोल दी है कि वो भी शरमा जाएं. करण और बिपाशा (Karan And Bipasha) का ये वीडियो तेजी से फैल रहा है.

  1. बिपाशा और करण का वीडियो
  2. करण ने खोला बिपाशा का राज
  3. कम नहाती हैं बिपाशा

बिपाशा के मुंह पर मारा तकिया

बिपाशा बसु (Bipasaha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने हाल ही में एक वीडियो में 13 सवालों के जवाब दिए. इस सवाल जवाब के सिलसिले में एक सवाल ऐसा भी था जिसमें बिपाशा बसु की पोल पट्टी खुल गई. इस वीडियो में पूछा गया था कि कौन कम नहाता है, इसका करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के मुंह पर तकिया मार के दिया था. बिपाशा भी करण के इस जवाब से हैरान रह गई थीं. 

 

 

करण कर चुके हैं तीन शादियां

करण (Karan Singh Grover) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने तीन शादियां की हैं. करण ने पहली शादी 2 दिसंबर 2008 को एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की थी लेकिन केवल 10 महीने में ही ये रिश्ता खत्म हो गया और दोनों अलग हो गए. इसके बाद करण ने 09 अप्रैल 2012 को एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की, लेकिन करण की ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सकी और साल 2014 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद करण की जिंदगी में आईं एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasaha Basu) और साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली. बिपाशा और करण की लव- स्टोरी काफी दिलचस्प है. 

'अलोन' में किया था साथ काम

करण और बिपाशा (Karan And Bipasha) ने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'अलोन' में साथ काम किया था. साथ काम करते हुए दोनों का नाम जुड़ने लगा. बताया जाता है कि शुरुआत में फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों के अफेयर की स्ट्रेटजी बनाई गई थी लेकिन इसके बाद भी दोनों एक- दूसरे को डेट करते रहे और साथ समय बिताते रहे. इतना ही नहीं, करण के बर्थडे के मौके पर बिपाशा ने गोवा का सरप्राइज ट्रिप प्लान किया. करण और बिपाशा के अफेयर की चर्चा थी लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा. इसके बाद दोनों ने अपनी शादी की तारीख की जानकारी फैंस को दी.

करण ने किया था प्रपोज

बिपाशा बसु (Bipasaha Basu) ने शादी के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो कभी शादी नहीं करना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं शादी में विश्वास रखती थी लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शादी करूंगी. जब करण ने मुझे प्रपोज किया तो मेरा रिएक्शन था.. 'तुम ये क्या कह रहे हो?'' करण और बिपाशा 31 दिसंबर की रात थाईलैंड में थे और इस दौरान करण ने एक रिंग के साथ एक्ट्रेस को प्रपोज किया था. 

बेहद स्ट्रॉन्ग है बॉन्डिंग

मालूम हो कि करण और बिपाशा (Karan And Bipasha) की शादी को पांच साल पूरे हो चुके हैं और दोनों के बीच स्टॉन्ग बॉन्डिंग देखी जा सकती है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. बता दें कि उम्र में करण बिपाशा से तीन साल छोटे हैं.

यह भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला के पैर पकड़कर सिंगर ने दिए ऐसे हॉट पोज, इंटरनेट पर लगी आग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news