Janhvi Kapoor Birthday: विदेश से पढ़ाई-लिखाई तो एक्टिंग के साथ शेर-शायरी में भी माहिर, बड़ी टैलेंटेड हैं जान्हवी कपूर
Advertisement
trendingNow12142525

Janhvi Kapoor Birthday: विदेश से पढ़ाई-लिखाई तो एक्टिंग के साथ शेर-शायरी में भी माहिर, बड़ी टैलेंटेड हैं जान्हवी कपूर

Janhvi Kapoor Birthday: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर को आज हर कोई जानता है. धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने फैंस के दिल में एक खास जगह बनाई है. बता दें कि एक्टिंग के साथ-साथ और भी कई कामों में जान्हवी बहुत माहिर हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में. 

Janhvi Kapoor Birthday: विदेश से पढ़ाई-लिखाई तो एक्टिंग के साथ शेर-शायरी में भी माहिर, बड़ी टैलेंटेड हैं जान्हवी कपूर

Janhvi Kapoor Birthday:  एक स्टार किड की तरह बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद अपना एक अलग फैन बेस तैयार किया है. फिर चाहे जान्हवी की पर्सनल लाइफ हो या कोई प्रोजेक्ट, फैंस उनके बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. 6 मार्च को एक्ट्रेस का हैप्पी वाला बर्थडे होता है. ऐसे में कल वो 27 साल (Janhvi Kapoor Age) की हो जाएंगी. आइए जानते हैं टैलेंटेड जान्हवी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें. 

कितनी पढ़ी-लिखी हैं जान्हवी कपूर? 

जाह्नवी कपूर ने अपनी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है. इसके बाद उन्होंने विदेश जाकर पढ़ाई की. फिल्मी करियर की शुरुआत से पहले वो कैलिफोर्निया गई थीं. ली स्ट्रेसबर्ग थिएटर एन्ड फिल्म इंस्टीट्यूट से उन्होंने अपनी हाइयर एजुकेशन पूरी की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शेर-शायरी में भी हैं माहिर 

एक्टिंग के साथ-साथ जान्हवी कपूर और भी बहुत से कामों में माहिर हैं. फिल्म धड़क के प्रमोशन के दौरान खुद ईशान खट्टर ने बताया था कि एक्ट्रेस को कविता लिखना पसंद है. वो अक्सर कविता लिखा करती हैं. साल 2018 में एक्ट्रेस ने गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में भी अपनी मां के लिए स्व-लिखित कविता सुनाई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जान्हवी कपूर की नेटवर्थ 

जाह्नवी कपूर अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. लाइफस्टाइल एशिया की रिपोर्ट के मुताबिक उनकी नेटवर्थ लगभग 58 करोड़ रुपये है. यह रिपोर्ट 2 साल पुरानी है. जान्हवी की फिल्मों की बात करें तो वो उसके लिए भी मोटी रकम वसूल करती हैं. फिल्मों के अलावा जान्हवी सोशल मीडिया और इवेंट्स आदी का हिस्सा बन भी कमाई करती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बहुत खास है एक्ट्रेस के लिए चुस्की 

चुस्की? ये क्या है..बता दें कि जान्हवी लोगों के साथ-साथ अपने सामान का भी बहुत खास ख्याल रखती हैं. उनके पास एक पिंक कलर की पानी की बोतल है, जिसका नाम चुस्की है. एक्ट्रेस की बोतल के इंस्टाग्राम पर फैन पेज भी बने हुए हैं. 

बता दें कि मौजूदा समय में जान्हवी कपूर ढेर सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. इस लिस्ट में देवरा का नाम भी शामिल है. साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो वो वरुण धवन के साथ वो दुल्हनिया 3 में भी नजर आ सकती हैं. 
 

Trending news