BJP नेता ने Nayanthara और Stalin के रिश्ते पर की अभद्र टिप्पणी, सपोर्ट में आईं ये सिंगर
Advertisement

BJP नेता ने Nayanthara और Stalin के रिश्ते पर की अभद्र टिप्पणी, सपोर्ट में आईं ये सिंगर

बीजेपी नेता राधा रवि (Radha Ravi) ने एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) पर विवादित टिप्पणी की है. अब इस मामले में एक्ट्रेस के सपोर्ट में सिंगर चिन्मयी (Chinmayi Sripaada) आ गई हैं. 

नयनतारा, राधा रवि  और स्टालिन, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: एक्टर से राजनेता बने राधा रवि (Radha Ravi) कई बार महिलाओं को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं. राधा रवि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता हैं. आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए बढ़-चढ़कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बार राधा रवि ने जानी मानी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) पर विवादित टिप्पणी कर दी.

राधा रवि वे दिया था विवादित बयान

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार राधा रवि ने प्रचार करते हुए कहा कि अगर डीएमके के अध्यक्ष स्टालिन नयनतारा के साथ रिलेशनशिप में थे तो वह कुछ नहीं कर सकते. राधा रवि की इस विवादित टिप्पणी पर उन्हें डीएमके के नेताओं ने तो घेरा है ही, लेकिन साथ ही मशहूर सिंगर चिन्मयी (Chinmayi Sripaada) ने भी उन्हें खूब फटकार लगाई है. 

चिन्मयी ने लगाई फटकार

चिन्मयी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो मैं इस आदमी और उसके दुर्व्यवहार से थक गई हूं. यह आदमी खुलेआम अपमानित, छेड़छाड़ और प्रताड़ित करने वाला है. कोई पार्टी उन्हें स्टार प्रचारक के रूप में क्यों रखेगी? डीएमके ए राजा या राधा रवि – वे सभी एक ही तरह के अपमानजनक पुरुष हैं, जिन्हें हमने वोट दिया और शक्तिशाली बनाया.'

चिन्मयी ने लगाया ये आरोप

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बैन करने का आरोप राधा रवि पर लगाते हुए चिन्मयी ने एक और ट्वीट किया है. उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'अगर आप यह पढ़ रहे हैं तो मैं आपसे आग्रह करती हूं कि मुझे अपनी प्रार्थना और शुभकामनाएं भेजें. यह एक और बीजेपी के राधा रवि का कोर्ट डे है, जिन्होंने मुझे तमिल इंडस्ट्री में काम करने से बैन कर दिया था. बैन हुए ढाई साल बीत गए हैं. जबकि प्रतिड़ित करने वालों को काम करने के लिए फ्री हैंड दिया गया है. (अपमान करने और मोलेस्ट करने के लिए)'

ये भी पढ़ें: Bappi Lahiri को ICU में कराया गया भर्ती, जानें, कैसी है हालत?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news