Zee Rozgar Samachar

Farmers Protest मामले में Dharmendra ने सरकार को दी हिदायत, फिर डिलीट किया पोस्ट

किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भारत सरकार को सलाह दी. बाद में न जाने ऐसा क्या हुआ कि कुछ घंटों बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया. जानते हैं कि ट्वीट में आखिर ऐसा क्या था...

Farmers Protest मामले में Dharmendra ने सरकार को दी हिदायत, फिर डिलीट किया पोस्ट

नई दिल्ली: इस समय पूरे देश में किसानों का आंदोलन (Farmers Protest) चर्चा में हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे हैं. किसान कई रातों से परेशान हैं और अब उनकी परेशानी से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) भी चिंतित हो गए हैं. धर्मेंद्र ने सरकार से इस परेशानी का हल निकालने की बात कही. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट करके देश की सरकार से मांग की है कि वो किसानों की समस्या का समाधान निकालें, लेकिन फिर न जाने ऐसा क्या हुआ कि धर्मेंद्र ने ट्वीट  हटा दिया.

धर्मेंद्र ने ट्वीट में कही थीं ये बातें
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ (Bollywood Life) में छपी रिपोर्ट के अनुसार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'सरकार से प्रार्थना है कि किसान भाइयों की परेशानियों का कोई हल जल्द तलाश कर लें. कोरोना के केसेज दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं, यह बहुत दुखद है.'

किसान परिवार से आते हैं धर्मेंद्र
बता दें कि धर्मेद्र (Dharmendra) भी किसान परिवार से आते हैं और मूल रूप से वे पंजाब के ही रहने वाले हैं. धर्मेंद्र को इसी कारण किसानों की चिंता हो रही है और वो हालातों को देखकर चुप नहीं रह पाए होंगे. धर्मेंद्र ने ट्वीट के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वो बेहद उदास नजर आ रहे थे. 

कई दिनों से जारी है किसानों का प्रदर्शन
पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान कई रातों से दिल्ली बॉर्डर पर विरोध प्रदर्शन (Farmers Protest) कर रहे हैं. भारतीय सरकार ने बीते दिनों ही तीन बिल पास किए थे, जिनके खिलाफ पूरे देश के किसान सड़कों पर हैं. इन किसानों की मांग है कि सरकार ये बिल (Farm Bill 2020) बिना शर्त के वापस ले. हालांकि, सरकार किसानों को यह भरोसा दिलाने का प्रयास कर रही है कि इन बिल्स से हालात सुधरेंगे. किसानों और सरकार के बीच वार्ताओं का दौर भी जारी. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में बातचीत चल रही है, लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है. 

ये भी पढ़ें: कंगना Vs दिलजीत: Diljit Dosanjh को मिला बॉलीवुड स्टार्स का साथ, TWEET कर किया सपोर्ट

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.