close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अरुण जेटली को छोटा भाई बताकर भावुक हुए एक्टर धमेंद्र, बोले- 'आप बहुत याद आएंगे'

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र ने उन्हें अपना छोटा भाई बताया. अरुण जेटली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र काफी इमोशनल नजर आए. 

अरुण जेटली को छोटा भाई बताकर भावुक हुए एक्टर धमेंद्र, बोले- 'आप बहुत याद आएंगे'
अरुण जेटली को छोटा भाई मानते थे धर्मेंद्र, फोटो साभार: Twitter@dharmendradeol

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता अरुण जेटली के निधन की खबर आते ही लता मंगेशकर, अनिल कपूर और अजय देवगन सहित बॉलीवुड जगत के हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुख व्यक्त किया. लेकिन वहीं बॉलीवुड के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र ने उन्हें अपना छोटा भाई बताया. अरुण जेटली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र काफी इमोशनल नजर आए. 

शनिवार को 66 वर्ष की आयु में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अरुण जेटली का निधन हुआ, वह लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे. इस खबर के बाद से पूरा देश एक गहरे सदमे में हैं. लेकिन धर्मेंद्र का ट्वीट बता रहा है कि उन्होंने एक नेता के साथ एक करीबी को भी खोया है. देखिए यह ट्वीट...

इस ट्वीट में धर्मेंद्र ने एक अरुण जेटली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में दोनों के बीच का प्रेम और स्नेह साफ तौर पर झलक रहा है. धर्मेंद्र ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, 'एक स्नेही, देखभाल करने वाला छोटा भाई जो राजनीति में मेरा अच्छा मार्गदर्शक था. आप बहुत याद आएंगे जेटली साहब.'

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली 9 अगस्‍त से दिल्‍ली स्थित एम्‍स में भर्ती थे. एम्‍स की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज के अनुसार अरुण जेटली का निधन शनिवार को दोपहर 12:07 बजे हुआ है. अरुण जेटली के पार्थिव शरीर को एम्‍स से उनके कैलाश कॉलोनी स्थित घर पर ले जाया गया है. जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है.

बता दें, अरुण जेटली का जन्‍म 28 दिसंबर, 1952 को दिल्‍ली में हुआ था. उनके पिता पेशे से वकील थे. अरुण जेटली ने नई दिल्ली के सेंट जेवियर्स स्कूल से 1957-69 तक पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से बीकॉम किया. उन्‍होंने दिल्‍ली यूनिवर्सिटी से 1977 में लॉ की पढ़ाई पूरी की. अरुण जेटली लॉ की पढ़ाई के दौर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्र नेता भी थे. डीयू में पढ़ाई के दौरान ही वह 1974 में डीयू स्टूडेंट यूनियन के अध्यक्ष बने.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें