close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फैंस के प्यार के आगे मजबूर हुए धर्मेंद्र, बोले- 'आपको पढ़कर दिल भर आया'

जहां कुछ नेगेटिव कमेंट्स से दुखी होकर उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला लिया वहीं अब एक बार फिर उनका इमोशनल पोस्ट वायरल हो चला है...

फैंस के प्यार के आगे मजबूर हुए धर्मेंद्र, बोले- 'आपको पढ़कर दिल भर आया'

नई दिल्ली: सिल्वर स्क्रीन पर कई दशकों तक एक्शन हीरो के रोल में निभाने वाले सीनियर एक्टर धर्मेंद्र असल जीवन में काफी भावुक हैं, बुधवार को जहां कुछ नेगेटिव कमेंट्स से दुखी होकर उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला लिया वहीं अब एक बार फिर उनका इमोशनल पोस्ट वायरल हो चला है. धर्मेंद्र ने पिछले पोस्ट में इमोशनल होकर फैंस से कहा था, 'मैं अब आपको कभी परेशान नहीं करूंगा.' लेकिन अब तो वह फैंस के प्यार से काफी खुश दिख रहे हैं.  

याद दिला दें कि कल धर्मेंद्र अपनी एक पोस्ट पर आए नेगेटिव कमेंट्स से इनते हर्ट हो गए थे कि उन्होंने पूरी तरह से सोशल मीडिया से किनारा कर लिया था. जिसे लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी लिखा था जिसमें लिखा था कि वह अब अपने फैंस को परेशान नहीं करेंगे. उनके इस ट्वीट पर उनके फैन्स काफी दुखी हुए थे और सभी ने धर्मेंद्र का काफी मनाया था साथ ही इस डिसीजन को बदलने की बात कही थी. हालांकि फैंस के इस मनाने का धर्मेंद्र पर असर भी हुआ है. देखिए नया ट्वीट... 

इस ट्वीट को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि धर्मेंद्र अपने फैन्स का प्यार देखकर एक बार फिर खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाए हैं. यहां अपने दिल के जजबात जाहिर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है, 'आप सब को पढ़ते-पढ़ते मन भर आया. आपकी मोहब्बत पाने के लिए एक्टर बना था. जी भर के आपने जो दी है मुझे. तन्हाइयां सूनी हो चली थीं. आपसे दूर अब क्या जाऊंगा. कहां जाऊंगा... आप सभी को एक बहुत बड़ा हग.' धर्मेंद्र के इस ट्वीट की एक और खास बात यह है कि इसमें उन्होंने अपनी पुराने दौर की एक फोटो भी पोस्ट की है. 

सोशल मीडिया को धर्मेंद्र ने कहा अलविदा! बोले- 'अब मैं आपको परेशान नहीं करूंगा'

अब इस पोस्ट के कमेंट में धर्मेंद्र के चाहने वाले उनके फॉलोअर्स उनका ट्विटर ना छोड़ने के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं और साथ ही अपने स्टार पर वह जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें