ICU से जनरल वार्ड में शिफ्ट किए गए Rahul Roy, हालत में सुधार

एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) ICU से जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिए गए हैं. उनकी हालत में सुधार है. बता दें, शूटिंग के दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था. 

ICU से जनरल वार्ड में शिफ्ट किए गए Rahul Roy, हालत में सुधार
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) की सेहत में अब सुधार है. मंगलवार की तुलना में बुधवार को उनकी हालत काफी सुधार देखा गया. अब उन्हें ICU से जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी भी राहुल रॉय का इलाज जारी है.

TOI की एक रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर्स ने राहुल (Rahul Roy) की स्पीच और फिजिकल थैरिपी पर काम करना शुरू कर दिया है. राहुल रॉय के बहनोई रोमीर ने बताया कि वह अब खतरे से बाहर हैं और उन्हें कल आईसीयू से नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट किया गया है.

फैन्स कर रहे जल्द स्वस्थ होने की कामना
डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें पूरी तरह स्वस्थ होने में कुछ समय लग सकता है. सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. 

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बिगड़ी थी हालत
बता दें कि राहुल (Rahul Roy) करगिल में फिल्म LAC: Live the Battle की शूटिंग कर रहे थे तभी उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट किया गया था. राहुल की हालत गंभीर बनी हुई थी, इसलिए उन्हें ICU में एडमिट किया गया था. बताया गया कि उन्हें प्रोग्रेसिव ब्रेन स्ट्रोक आया था. 

निशांत मलकानी ने बताया था हाल
फिल्म में बिग बॉस फेम एक्टर निशांत मलकानी (Nishant Singh Malkani) भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. राहुल की सेहत के बारे में निशांत ने हाल ही में बताया था. उन्होंने कहा था, 'ये सब मंगलवार को हुआ. वो ठीक थे जब हम सभी सोमवार की रात सोने गए.'

ये भी पढ़ें: ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुए एक्टर Rahul Roy, नानावती अस्पताल में भर्ती

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.