राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का निधन, 60 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
Advertisement

राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का निधन, 60 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार के पिता सत्यपाल पिछले 17 दिनों से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे और उन्होंने पांच सितंबर को अंतिम सांस ली.

2017 में राजकुमार ने अपनी मां को खो दिया था (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का गुरुवार को 60 वर्ष की आयु में निधन हो गया. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार उनका अंतिम संस्कार गुड़गांव में हुआ. रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार के पिता सत्यपाल पिछले 17 दिनों से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे और उन्होंने पांच सितंबर को अंतिम सांस ली. उनके परिवार की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया गया.

2017 में हुआ था मां का निधन
2017 में राजकुमार ने अपनी मां को खो दिया था, जब वह अपनी ऑस्कर नामांकित फिल्म 'न्यूटन' की शूटिंग कर रहे थे, वहीं मां की मृत्यु के तुरंत बाद ही राजकुमार इस फिल्म की शूटिंग करने पहुंच गए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव और बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में साथ काम करेंगे जिसे 'डिजिटल प्लेटफॉर्म' पर रिलीज किया जाएगा. 

fallback

बता दें कि फिल्म प्राइज विनिंग नॉवेल पर बन रही है जिसे अरविन्द अडिग ने लिखा है. अरविन्द अडिग के सेम नाम से लिखे गए नॉवेल पर बन रही इस फिल्म से आदर्श गौरव भी डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म को रमीन बहरानी डायरेक्ट करेंगे जिसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी. फिल्म के बारे में बात करते हुए हाल ही में प्रियंका ने कहा था, 'मैं फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि मैं पहली एक्टर राजकुमार राव और रमीन बहरानी के साथ काम करुंगी. फिल्म इस साल शुरू हो जाएगी.' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news