अब बला की खूबसूरत हो चुकी है ये क्यूट बच्ची, तीनों खान के साथ किया है काम
Advertisement

अब बला की खूबसूरत हो चुकी है ये क्यूट बच्ची, तीनों खान के साथ किया है काम

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ इस अभिनेत्री ने काम किया है.

अनुष्का शर्मा के बचपन की तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की पुरानी तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. सितारों की पुरानी तस्वीरों को पहचानना और उनसे जुड़े किस्से जानना फैंस को काफी पसंद आता है. इसी क्रम में अब एक और सेलेब्रिटी की सामने आई है एक छोटी बच्ची पलंग पर अपने भाई के साथ लेटी नजर आ रही है और भाई बहन दोनों हंस रहे हैं.

  1. वायरल हो रही है ये चाइल्डहुड फोटो
  2. तीनों खान के साथ काम कर चुकी है एक्ट्रेस
  3. वायरल हो रही है भाई के साथ एक्ट्रेस

पहचानिए कौन है ये एक्ट्रेस?
आज एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी ये छोटी बच्ची खिलखिला कर हंसती नजर आ रही है लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये क्यूट बच्ची कौन है? हमारा मानना है कि अच्छे से अच्छे फैंस भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि ये किस एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर है. चलिए हम आपको एक हिंट देते हैं. ये एक्ट्रेस बॉलीवुड के तीनों खान्स के साथ काम कर चुकी है.

तीनों खान के साथ किया काम
यानि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ इस अभिनेत्री ने काम किया है. यदि आप अभी भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं तो आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी के बचपन की इस तस्वीर ने फैंस का दिल चुरा लिया है.

fallback

इन फिल्मों में किया था काम
बॉलीवुड गैलेक्सी नाम के हैंडल ने इस फोटो को शेयर किया है जिसे अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के तमाम फैन पेजों पर शेयर किया जा रहा है. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म 'सुल्तान' (Sultan) में वह सलमान (Salman Khan) के साथ, 'रब ने बना दी जोड़ी' (Rab Ne Bana Di Jodi) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ और 'पीके' में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम कर चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: कब होंगे DeepVeer के बच्चे, क्या रखेंगे नाम, लड़का या लड़की? टीवी पर सब बता बैठे Ranveer Singh

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news