दिशा पाटनी की बहन ने टेबल पर चढ़कर किया ऐसा काम, एक्ट्रेस बोलीं 'काश मैं भी कर पाती'
X

दिशा पाटनी की बहन ने टेबल पर चढ़कर किया ऐसा काम, एक्ट्रेस बोलीं 'काश मैं भी कर पाती'

Disha Patani ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस की बहन कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं कि दिशा को ही जलन होने लगी और वो कहने लगी कि काश मैं भी ऐसा कर पाती. 

दिशा पाटनी की बहन ने टेबल पर चढ़कर किया ऐसा काम, एक्ट्रेस बोलीं 'काश मैं भी कर पाती'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Disha Patani हुस्न के मामले में किसी से कम नहीं लेकिन खूबसूरती के मामले में उनको भी पछाड़ती हैं उनकी बहन Khushboo Patani. हाल ही में खुशबू को कुछ ऐसा करते हुए देखा गया कि उनकी बहन यानी दिशा को ही जलन होने लगी और वो कह उठीं कि काश मैं भी ऐसा कुछ कर पाती. 

दिशा को हुई जलन

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी बहन खुशबू (Khushboo Patani) का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो दुनिया की परवाह किए बिना बेधड़क नाचती हुईं नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ लिखा- हैप्पी बर्थडे बहन, काश मैं तुम्हारी नाच पाती. उनका ये वीडियो काफी धमाल मचा रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

लेफ्टिनेंट हैं खुशबू

दिशा पटानी (Disha Patani) की बहन खुशबू पटानी (Khushboo Patani) भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट होने के साथ-साथ दिशा की बेहद खास दोस्त भी हैं. आए दिन उनकी इंस्टाग्राम वॉल पर अपनी बहन के साथ मस्ती और वर्कआउट करते हुए तस्वीरें नजर आती रहती हैं. खुशबू पटानी (Khushboo Patani) के पास एक ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज है जिसमें वह अपनी तस्वीरें और वर्कआउट वीडियो साझा करती हैं.

शानदार है बॉन्डिंग 

खुशबू (Khushboo Patani) के सोशल मीडिया पेज पर जाते ही उनकी और दिशा की खूबसूरत तस्वीरें नजर आने लगती हैं. आप इन तस्वीरों में बहनों की जबरदस्त बॉन्डिंग को साफ तौर पर देचा सकते हैं. दिशा (Disha Patani) ने भी बहन की फौज ट्रेनिंग के दिनों में अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुशबू की तस्वीरें शेयर की हैं.

फिटनेस फ्रीक हैं खुशबू

खुशबू (Khushboo Patani) की वॉल पर लोग उनके फिटनेस वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. उनकी फैंस फॉलोइंग भी दिशा (Disha Patani) की तरह ही है. वह अपने फिटनेस वीडियोज से लोगों को फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करती हैं. इसके साथ ही आए दिन खुशबू की वॉल पर इंडियन आर्मी को लेकर भी पोस्ट देखी जा सकती हैं.  

Trending news