राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी से अलग नहीं हो रहे हैं!
Advertisement

राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी से अलग नहीं हो रहे हैं!

साल 2016 में एक ओर कई बी-टाउन कपल के अलग होने की अफवाहें सामने आईं।एक दूसरे के प्यार में डूबे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा जिन्होंने हाल ही में अपने बेटे वियान का चौथा जन्मदिन मनाया था, उनके अलग होने की अफवाहें भी सामने आईं।

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: साल 2016 में एक ओर कई बी-टाउन कपल के अलग होने की अफवाहें सामने आईं।एक दूसरे के प्यार में डूबे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा जिन्होंने हाल ही में अपने बेटे वियान का चौथा जन्मदिन मनाया था, उनके अलग होने की अफवाहें भी सामने आईं।

हालांकि, पति राज कुंद्रा ने ऐसे सभी अफवाहों पर करारा जबाब दिया है और इन्हें निराधार होने का दावा किया है।पिंकविला डॉट काम ने राज के हवाले से कहा है, जिन्होंने एक लीडिंग दैनिक से कहा है, "मुझे लगता है कि इस अफवाह शुरू हुई जब शिल्पा अपने दोस्तों से शिकायत कर रही थी कि था कि मैं इतना हार्ड वर्क कर रहा था कि मैं शायद उनके साथ बिताने के लिए वक्त ही नहीं निकाल पा रहा था।

मैं किसी बड़े और महत्वपूर्ण काम से माटुंगा आफिस में एक दिन में लगभग 20 घंटे काम कर रहा था और खाने या नींद लेने जैसे कामों के लिए भी समय नहीं निकाल पा रहा था और मैं सिर्फ एक शॉवर और चेंज के लिए घर जा पा रहा था।

वैवाहिक जीवन की इस कमी को दूर करने के लिए राज ने शिल्पा के लिए इस उसके 41वें जन्मदिन (8 जून) को सरप्राइज प्लान किया है, वो जोर देते हैं कि इसमें कुछ भी काल्पनिक नहीं है। 'इस साल पिछले साल की तरह ही सिंपल रखेंगे हम अपने सारे परिवार और दोस्तों के साथ मोंटेनेग्रो में इसे मनायेंगे, तो इस साल केवल मैं और शिल्पा और निस्संदेह ये फिर से सरप्राइज होगा। शिल्पा मेरी राजकुमारी है और मैं उसका पूरा ध्यान रखूंगा।'

भगवान का शुक्र है, यह सिर्फ एक अफवाह थी!

Trending news