Nora Fatehi: पीएम मोदी की किस बात से इंप्रेस हो गईं बॉलीवुड 'डांस क्वीन' नोरा फतेही, बार-बार जता रहीं आभार
Advertisement
trendingNow11865139

Nora Fatehi: पीएम मोदी की किस बात से इंप्रेस हो गईं बॉलीवुड 'डांस क्वीन' नोरा फतेही, बार-बार जता रहीं आभार

Nora Fatehi on PM Narendra Modi: बॉलीवुड की डांस सनसनी पीएम नरेंद्र मोदी से बहुत खुश हैं. उन्होंने उनका आभार जताते हुए शुक्रिया कहा है. आखिर पीएम मोदी के किस काम से नोरा इतनी इंप्रेस हो गई हैं. 

Nora Fatehi: पीएम मोदी की किस बात से इंप्रेस हो गईं बॉलीवुड 'डांस क्वीन' नोरा फतेही, बार-बार जता रहीं आभार

India on Morocco Earthquake: बॉलीवुड की 'डांस क्वीन' नोरा फतेही एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने पीएम मोदी को 'शुक्रिया' कहा है और भारत के प्रति अपना आभार जताया है. अगर आप जी20 समिट की सफलता के बार में सोच रहे हैं तो आप गलत हैं. उन्होंने यह शुक्रिया भारत की ओर से मोरक्को में आए भयानक भूकंप के बाद मदद का हाथ बढ़ाए जाने पर किया है. नोरा फतेही ने पीएम मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस मदद के लिए मोरक्को के लोग उनके शुक्रगुजार हैं. 

मोरक्को मूल की कलाकार हैं नोरा फतेही

बताते चलें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) मोरक्को मूल की कनाडाई कलाकार हैं. वे जानी-मानी डांसर हैं और हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. भारत में काम करने के बावजूद उनका अपने देश से भावनात्मक जुड़ाव बना हुआ है. वे इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्सर सक्रिय रहती हैं और अपने प्रोफेशन से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं. 

मोरक्को भूकंप में 2 हजार से ज्यादा मौतें

शुक्रवार देर रात मोरक्को में 6.8 तीव्रता का भूकंप (Morocco Earthquake 2023) आया था, जिसमें अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं. वहीं अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग घायल हैं, जिनमें से डेढ़ हजार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस मौके पर भारत ने अपनी परंपरा के अनुसार एक बार फिर मोरक्को की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था.

शनिवार को जी20 समिट का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी ने मोरक्को में आए भीषण भूकंप (Morocco Earthquake 2023) से जानमाल के नुकसान पर दुख जताया था. अपने उद्घाटन भाषण में पीएम मोदी ने कहा था,‘मुश्किल की इस घड़ी में पूरी दुनिया मोरक्को के साथ खड़ी है. हम उन्हें हरसंभव सहायता देने के लिए तैयार हैं.’

'समर्थन देने के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया'

पीएम मोदी की इस सहृदयता पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करके आभार जताया है. फतेही ने अपने इस पोस्ट के साथ लिखा, 'समर्थन के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपका शुक्रिया. भारत उन देशों में से एक है, जिसने सबसे पहले भूकंप (Morocco Earthquake 2023) प्रभावित मोरक्को के लिए मदद और जागरूकता का हाथ आगे बढ़ाया.’ 

'मोरक्को के लोग आपके कृतज्ञ हैं'

फतेही (Nora Fatehi) ने आगे लिखा, ‘मोरक्को (Morocco Earthquake 2023) के लोग इस पहल के लिए बहुत ही शुक्रगुजार और कृतज्ञ हैं, जय हिंद.’ नोरा फतेही की इस साफदिली की सब लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि नोरा फतेही भले ही मोरक्को की हैं लेकिन उनके दिल में अब आधा भारत भी बसता है. यह अब साफ दिखाई देता है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस संकट की घड़ी में भारत निश्चित रूप से मोरक्को की मदद करेगा. 

Trending news