Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड का भाई हुआ गिरफ्तार, Drugs Case में आया नाम

Drugs Case: अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रायडिस (Gabriella Demetriades) के भाई को NCB ने गोवा से किया गिरफ्तार 

Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड का भाई हुआ गिरफ्तार, Drugs Case में आया नाम

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के भाई को ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गोवा से गिरफ्तार कर लिया है. गैब्रिएला के भाई का नाम अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisialos Demetriades) है, जिन्हें शनिवार को मुंबई और गोवा की एनसीबी ने और ज्वाइंट ऑपरेशन कर गिरफ्तार किया गया है. 

अफ्रीकी नागरिक हैं अगिसिलाओस

न्यूज एजेंसी ANI ने इस जानकारी को देते हुए एक ट्वीट किया है. इसके अनुसार, केंद्रीय एजेंसी ने उनके पास से चरस भी बरामद की है. इससे पहले भी एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग मामले (Bollywood Drug Case) में उन्हें अक्टूबर 2020 में भी गिरफ्तार किया था. अगिसिलाओस दक्षिण अफ्रीकी नागरिक हैं. 

पिछले साल भी हो चुके हैं गिरफ्तार

NCB ने पिछले साल अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया था. उस दौरान उनके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामद की गई थीं. ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के बाद से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में संलिप्तता का मामला सामने आया था. ड्रग्स केस में NCB पिछले साल अगिसियालोस से पहले 22 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी थी.

3 साल से हैं रिलेशनशिप में  

अर्जुन और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बीते 3 साल से रिलेशनशिप में हैं. जुलाई 2019 में उन्होंने अर्जुन रामपाल के बेटे को जन्म दिया था. इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से विवाह किया था. 20 साल बाद दोनों का तलाक हुआ था.  

यह भी पढ़ें- छुट्टियों के बाद Kareena Kapoor का हुआ बुरा हाल, बदला-बदला सा दिखा रंग-रूप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.