इस एक्ट्रेस के आते ही पतियों को छिपा लेती थीं महिलाएं, कहती थीं- ‘लो आ गई घर तोड़ने वाली’
Advertisement

इस एक्ट्रेस के आते ही पतियों को छिपा लेती थीं महिलाएं, कहती थीं- ‘लो आ गई घर तोड़ने वाली’

Bollywood Actress Bindu: हिंदी सिनेमा की पॉपुलर वैम्प की लिस्ट में शुमार बिंदू ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि किस तरह पार्टी में उन्हें देख महिलाएं उनसे मुंह फर लती थीं और अपने पतियों को भी छिपा लेती थीं.  

फोटो-सोशल मीडिया

Bollywood Popular Vamps: बिंदू बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने सालों तक इंडस्ट्री में राज किया और हर तरह के किरदार निभाए लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली नेगेटिव रोल को निभाकर. कभी वो बेदर्द सास बनीं तो कभी जुल्म करने वाली ननद. तो कभी दूसरों के पतियों को छीनकर हंसते खेलते संसार में उन्होंने आग लगा दी. लेकिन लोगों ने पर्दे पर निभाए इन किरदारों को इतना सीरियसली लिया कि वो असल में बिंदू (Bindu) को लेकर एक राय बना बैठे थे. खासतौर से महिलाएं.

देखते ही छिपा लेती थीं अपने पतियों को
द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं बिंदू ने इस बात का खुलासा खुद ही किया था. उन्होंने बताया था कि जहां उनकी मेल फैन फोलोइंग काफी ज्यादा थी तो वहीं महिलाओं के बीच उनकी इमेज काफी खराब थी. ज्यादातर लेडीज को लगता था कि वो वाकई दूसरों का पति छीन लेती हैं. ऐसे में अगर बिंदू किसी इवेंट या पार्टी में जातीं तो महिलाएं अपने पतियों को आगे आकर बिंदू से बात नहीं करने देती थीं बल्कि मुंह पलट लेती थीं. दरअसल, उन्हें लगता था कि ये वाकई घर तोड़ने वाली हैं. 

कम उम्र में ही हो गई थी शादी
70 के दशक में इंडस्ट्री में छाने वालीं बिंदू की शादी कम उम्र में ही हो गई थी. तब वो महज 16 साल की ही थीं जब बिंदू ने चंपक जवेरी से शादी कर ली. वो उनके पड़ोसी थी. और स्कूल के दिनों में बिंदू उनके प्यार में पड़ गई थीं. जिसका विरोध परिवार ने भी खूब किया लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और शादी कर कम उम्र में ही घर बसाया. शादी के बाद उन्हें औलाद का सुख नहीं मिला. उनका मिसकैरिज हो गया था. जिसके बाद वो कभी मां बन ही नहीं पाईं. जिसका दुख उन्हें काफी होता रहा लेकिन उन्हें ये समझ आ गया कि हर इंसान को जिंदगी में सब कुछ नहीं मिलता. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
  
       

Trending news