जब सुनील दत्त ने लिया था अपनी ही पत्नी नरगिस का इंटरव्यू, एक्ट्रेस के सामने हो गए थे पानी-पानी
Advertisement
trendingNow12047285

जब सुनील दत्त ने लिया था अपनी ही पत्नी नरगिस का इंटरव्यू, एक्ट्रेस के सामने हो गए थे पानी-पानी

Bollywood Retro: यूं बॉलीवु के कई सारे ऐसे किस्से हैं, जो आज भी अनसुने हैं. ऐसा ही एक किस्सा अपने दौर के दिग्गज सितारे रहें सुनील दत्त और नरगिस का है. जब एक्टर को पहली बार अपनी ही पत्नी का इंटरव्यू लेने का काम मिला था और वो एक्ट्रेस के सामने पानी-पानी हो गए थे. 

जब सुनील दत्त ने लिया था अपनी ही पत्नी नरगिस का इंटरव्यू और हो गए थे पानी-पानी

Sunil Dutt Nargis Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में गिने जाने वाले सुनील दत्त और नरगिस की प्रेम कहानी और शादी हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं. दोनों आज भले ही हमारे बीच मौजूद नहीं है, लेकिन उनकी फिल्में, गाने, उनका अभिनय और उनके किस्से आज भी उनकी यादों को हमारे बीच ताजा रखे हुए हैं. यूं तो उनके जीवन से जुड़े कई मनमोहक किस्से हैं, जो दर्शकों का मन मोह लेकर, लेकिन आज जो किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं वो आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगा. 

ये किस्सा तब का है जब सुनील दत्त (Sunil Dutt) एक्टर ने नहीं हुआ करते थे और नरगिस (Nargis) इंडस्ट्री कीटॉप एक्ट्रेसेस में से एक थीं. दोनों की पहली मुलाकात की कहानी शुरू होती है सीलोन रेडियो में एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी. तब सुनील दत्त हीरो न होकर एक रेडियो जॉकी हुआ करते थे. तब नरगिस का एक इंटरव्यू होना था, जिसके लिए एक्ट्रेस समय पर रेडियो स्टेशन पहुंच गई थीं और उनका इंटरव्यू लेने के लिए सुनील दत्त को कहा गया था. 

fallback

यूं नरगिस के सामने सुनील हो गए थे पानी-पानी

इसके बाद नरगिस जैसे ही इंटरव्यू के लिए स्टूडियो में गयीं, सुनील दत्त उनको देखते रह गए और उनसे कुछ पूछ ही नहीं पाए, क्योंकि उस दौर में एक बड़ी अभिनेत्री का इंटरव्यू लेना सुनील दत्त साहब के लिए बहुत बड़ी बात थी. हालांकि, दोनों के बीच हल्की फुल्की बात हुई और इसी बात को लेकर सुनील दत्त नरगिस के सामने पानी-पानी हो गई कि वो ठीक से उनका इंटरव्यू भी नहीं ले पाए. 

fallback

दोनों साथ में किया कई फिल्मों में काम 

हालांकि, दोनों की दूसरी मुलाकात फिल्म 'दो बीघा जमीन' के सेट पर हुई थी. तब तक सुनील दत्त भी इंडस्ट्री में घुसने की तैयारी में लग चुके हैं और तीसरी फिल्म 'मदर इंडिया' दोनों ने साथ में काम किया, जिसमें नरगिस ने संजय दत्त की मां का किरदार निभाया था. इसके बाद दोनों ने करीब 4 और फिल्मों में साथ काम किया था, जिनमें 'रोक तो रोक लो', 'लजवंती', 'यह रास्ते हैं प्यार के' और 'यादें'. बता दें, यहां से शुरू हुआ सुहाना वो सफर दोनों की शादी पर जाकर रुका. 

Trending news