close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड के ऐसे सितारे जो रियल लाइफ में हैं सिंगल डैड

बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर सिंगल फादर हैं. तुषार कपूर ने फादर बनने के लिए सेरोगेसी का सहारा लिया. उन्होने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा.

बॉलीवुड के ऐसे सितारे जो रियल लाइफ में हैं सिंगल डैड
जाने माने मॉडल एक्टर राहुल देव भी अपनी रियल लाइफ में सिंगल फादर का रोल बखूबी निभा रहे हैं.

नई दिल्ली: आम हो या खास हर पिता के लिए उनका बच्चा प्यारा होता है. आज के समय में सिंगल पेरेंट्स की कमी नहीं है, लेकिन कुछ ऐसे पिता भी हैं जो अकेले ही अपने बच्चों की देखभाल कर रहे हैं. आज हम उन बॉलीवुड के सितारों के बारे में बताएंगे जो सिंगल पेरेंट्स हैं. कुछ लोगों ने बच्चे गोद लिए, तो कुछ सेरोगेसी के जरिए पिता बने. तो आइए जानते हैं उनके बारे में...

बॉलीवुड अभिनेता जितेन्द्र के बेटे तुषार कपूर सिंगल फादर हैं. तुषार कपूर ने फादर बनने के लिए सेरोगेसी का सहारा लिया. उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा. जन्म के बाद तुषार ने कहा था 'मैं लक्ष्य को पाकर बहुत खुश हूं, जिसे बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. अब यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी है.' तुषार की तरह ही बॉलीवुड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर करण जौहर भी सेरोगसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने. करण जौहर को एक बेटा और एक बेटी है. जिसका नाम यश और रूही है. खास बात ये है कि करण ने अपने पेरेंट्स का नाम ही अपने बच्चों को दिया है.

जाने माने मॉडल एक्टर राहुल देव भी अपनी रियल लाइफ में सिंगल फादर का रोल बखूबी निभा रहे हैं. उनके बेटे का नाम सिद्धांत है. बता दें की 2009 में कैंसर के कारण राहुल देव की पत्नी का देहांत हो गया, लेकिन पत्नी के गुजरने के बाद राहुल ने अकेले ही सिद्दांत की देखभाल करने का फैसला लिया. हिन्दी सिनेमा के वरसटाइल एक्टर राहुल बोस जो कि बॉलीवुड में चैरिटी के लिए फेमस हैं. उन्होंने 2007 में 6 बच्चो को गोद लिया. वो इन बच्चों की देखभाल अकेले ही कर रहे हैं. ऋत्विक रौशन भी अपनी पत्नी से तालाक के बाद अपने दोनों बेटों ह्रीदान और ह्रीहान की देखभाल अकेले ही कर रहे हैं. यहां तक की हाल ही में सलमान खान ने भी सिंगल डैड बनने की इच्छा जाहिर की है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें