ऑफ शोल्डर ड्रेस में और भी बोल्ड हुईं मल्लिका शेरावत, धड़क उठा फैंस का दिल!
Advertisement

ऑफ शोल्डर ड्रेस में और भी बोल्ड हुईं मल्लिका शेरावत, धड़क उठा फैंस का दिल!

बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सुपरहॉट लग रही हैं.

मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली: फिल्मों में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों गोवा में हैं. वहां से एक्ट्रेस अपनी लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सड़क के बीचोंबीच हॉट ड्रेस में ऐसी तस्वीर शेयर की फैंस का दिल धड़क उठा.

  1. मल्लिका शेरावत हुईं हॉट
  2. सड़क के बीचोंबीच खिंचाई फोटो
  3. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें

पहनी ऑफ शोल्डर ड्रेस 

इस लेटेस्ट तस्वीर में मल्लिका शेरावत  (Mallika Sherawat) ऑफ शोल्डर नीले रंग की प्रिटेंड ड्रेस पहनी हुई है. अपने लुक को पूरा करने के लिए मल्लिका बालों को बांधे हुए हैं और लाइट मेकअप किया हुआ है. इस पूरे लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और सुंदर लग रही हैं.

लिखा ये कैप्शन

इस तस्वीर को मल्लिका शेरावत  (Mallika Sherawat) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'पेड़ों के बीच बिताया गया समय कभी व्यर्थ नहीं जाता, प्रकृति बहुत सुखदायक और उपचार करने वाली है.'

 

 

पूल की तस्वीर हुई थी वायरल

इससे पहले मल्लिका शेरावत  (Mallika Sherawat) की पूल में मस्ती करते हुए तस्वीर खूब चर्चा में रही थी. इस तस्वीर में एक्ट्रेस मिलिट्री प्रिंट की बिकिनी पहने हुए दिखीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस गोल से बड़े इयररिंग्स पहने और बालों को बांधा. इन तस्वीरों को मल्लिका शेरावत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था- 'वीकेंड.' एक्ट्रेस इन दिनों गोवा के किसी रिजॉल्ट में ठहरी हुई हैं और वहीं से तस्वीरें लगातार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस का हर लुक उनके फैंस को पसंद आता है और वो हर पोस्ट पर कमेंट भी करते हैं.

 

 

 

मल्लिका शेरावत की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो मल्लिका (Mallika Sherawat) पिछली बार साल 2019 में 'बू सबकी फटेगी' में नजर आई थीं. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका बहुत जल्द साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वह पीरियड-ड्रामा फिल्म 'नागमति' में नजर आएंगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिला भाषाओं में रिलीज होगी.

 

 

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने हिजाब विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात हो जाएंगे हैरान

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news