ट्रेन में सीट के लिए प्रेंग्नेंट होने का नाटक करती थीं Vidya Balan, फिर होता था कुछ ऐसा
Advertisement

ट्रेन में सीट के लिए प्रेंग्नेंट होने का नाटक करती थीं Vidya Balan, फिर होता था कुछ ऐसा

Bollywood Throwback Interview: अपनी बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली विद्या बालन ने एक बार अपने थ्रोबैक इंटरव्यू के बारे में बताया था कि वो जब भी ट्रेन में सफर करती थी तो सीट के लिए कुछ इस तरह की एक्टिंग किया करती थीं एक्ट्रेस.    

ट्रेन में सीट के लिए प्रेंग्नेंट होने का नाटक करती थीं विद्या बालन, फिर होता था ऐसा

Vidya Balan Throwback Interview: बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाने वाली और अपने बोल्ड बिंदास अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन को इंडस्ट्री में 19 साल हो चुके हैं. उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म 'परिणीता' से अपना डेब्यू किया था. उन्होंने अपने लंबे करियर में बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘पा’, ‘इश्किया’, ‘नो वन किल्ड जेसिका’ और ‘कहानी’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल है. 

इतना ही नहीं, विद्या बालन ने अपने अभिनय से अपने आप को स्थापित किया है और उन्हें कई पुरस्कार भी अपने नाम किए. विद्या बालन के कई थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल होते हैं, जिनमें उन्होंने अपने करियर से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ के कई राज खोले हैं. उन्हीं में से इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने से जुड़ा एक बेहद ही मजेदार किस्सा साझा किया था, जिसको सुनने के बाद किसी के भी चेहरे पर हंसी आ जाए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

ट्रेन में सीट के लिए ऐसा करती थी विद्या 

विद्या बालन के लिए इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनने तक का सफर आसान नहीं था. इसके लिए उन्होंने काफी कुछ सहन किया, जिसके बाद उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया. अपने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में विद्या ने बताया था कि जब भी वो ट्रेन में सफर किया करती थी और थक जाया करती थी तो वो सीट पाने के लिए कई बार प्रेग्नेंट होने की एक्टिंग किया करती थीं और बड़ी बात तो यह है कि इस एक्टिंग के दम पर उनको सीट मिल भी जाया करती थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर विद्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी फिल्म 'नीयत' में देखा गया था. ये एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। फिल्म में विद्या के अलावा राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, शाहना गोस्वामी, अमृता पुरी, दीपानिता शर्मा, निकी वालिया, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली और दानेश रज़वी जैसे कई बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. अनु मेनन ने डायरेक्शन में बनी ये फिल्म पिछले साल 7 जुलाई, 2023 को रिलीज हुई थी. 

Trending news