रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' में इस बड़े एक्टर ने की एंट्री

'अर्जुन रेड्डी' फेम एक्ट्रेस शालिनी पांडे इस फिल्म में से बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने जा रही हैं.फिल्म की निर्माता कंपनी यशराज बैनर ने इस बात की पुष्टि की थी.

रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' में इस बड़े एक्टर ने की एंट्री
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म '83' को लेकर चर्चा में हैं ही साथ ही वह 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म को लेकर नई बात सामने आ रही है. अभिनेता बोमन ईरानी को इस फिल्म में रणवीर सिंह के पिता का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है. बोमन ने इस बारे में कहा कि 'जयेशभाई जोरदार' की स्क्रिप्ट दुर्लभ है जो एक शानदार और जीवंत कहानी को बयां करती है. इस फिल्म में संदेश बेहद हास्यात्मक और मनोरंजक तरीके से पेश किया गया है.

लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठाकुर द्वारा निर्देशित 'जयेशभाई जोरदार' गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक फिल्म है और रणवीर इसमें एक गुजराती शख्स की भूमिका में नजर आएंगे. बोमन ने हाल ही में रणवीर के साथ '83' में भी काम किया है. उन्होंने इस 'गली ब्वॉय' स्टार को 'पावरहाउस परफॉर्मर' कहा.

उन्होंने रणवीर के बारे में कहा कि रणवीर के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है. वह एक पावरहाउस परफॉर्मर हैं, जो हर दृश्य में अपना पूरा योगदान देते हैं और एक कलाकार के तौर पर ऐसे लोगों के साथ रचनात्मक रूप से जुड़ना अच्छा लगता है. मैं फिल्म में उनके पिता का किरदार निभा रहा हूं और जब लोग इस फिल्म को देखेंगे तो उन्हें हमारे बीच एक दिलचस्प रिश्ता देखने को मिलेगा.

बता दें कि 'अर्जुन रेड्डी' फेम एक्ट्रेस शालिनी पांडे इस फिल्म में से बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने जा रही हैं.फिल्म की निर्माता कंपनी यशराज बैनर ने इस बात की पुष्टि की थी कि रणवीर के अपोजिट शालिनी पांडे दिखेंगी. यह फिल्म क्योंकि एक गुजराती युवक की कहानी है तो कयास लगाए जा रहे हैं कि शालिनी भी शायद गुजराती किरदार में होंगी.  

कौन हैं शालिनी पांडे
बता दें कि शालिनी ने मध्य प्रदेश के जबलपुर से बतौर थिएटर आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद तेलुगु न आने के बावजूद उन्होंने 'अर्जुन रेड्डी' में अपने किरदार को बखूबी अंजाम दिया. उन्होंने फिल्म के लिए अपनी डबिंग खुद की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'महानटी' में भी अहम भूमिका निभाई थी, जो तमिल और तेलुगु की मशहूर अदाकारा दिवंगत सावित्री की बायोपिक थी. (इनपुट्स IANS से भी) 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें