अर्जुन-मलाइका की शादी की तारीख सुनकर गुस्साए बोनी कपूर, बोले- 'यह नहीं...'

हाल ही में खबर आई थी कि 19 अप्रैल को यह लव कपल शादी करने जा रहा है 

अर्जुन-मलाइका की शादी की तारीख सुनकर गुस्साए बोनी कपूर, बोले- 'यह नहीं...'

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड का हॉट टॉपिक हैं. जितने यह दोनों अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं उससे कहीं ज्यादा अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. पिछले दिनों खबर आई कि यह लवबर्ड्स 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं. लेकिन इस खबर के बाद अर्जुन के पिता बोनी कपूर का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसे सुनकर आप भी सकते में आ जाएंगे.  

जहां मलाइका अरोड़ा के साथ उनके लिंकअप की खबरें आम हो चुकी है वहीं कुछ दिन से इनकी शादी की खबरें भी आग की तरह फैली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन और मलाइका अगले महीने यानि कि 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड की खबर के अनुसार इस शादी के बारे में अर्जुन के पिता बोनी कपूर को कोई जानकारी नहीं है. 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की वेडिंग डेट हुई फिक्स, इन रिवाजों से होगी शादी!

जब 19 अप्रैल को क्रिश्चियन रीति रिवाज से होने जा रही इस शादी के बारे बोनी से बात की गई तो उन्होंने अर्जुन और मलाइका की शादी की खबर को महज एक अफवाह बताया है. बोनी का कहना है कि ये खबर पूरी तरह से झूठ है. बोनी कपूर के इस बयान की वजह उनकी और सलमान की दोस्ती भी हो सकती है. 

इतना ही नहीं खबरों की मानें तो कपूर खानदान के एक करीबी ने कहा है कि ये शादी की बात कहां से सामने आ गई? अर्जुन ने परिवार वालों को इस बारे में कुछ नहीं बताया. हमें ऐसे मामलों पर थोड़ा स्पेस देना चाहिए. 

अब नहीं दिखेंगी लवबर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तस्वीरें, जानिए क्या है वजह...

बता दें कि इस शादी की बात उस समय से सामने आई जब कुछ दिन पहले ही मलाइका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह अर्जुन और उनके परिवार के साथ छुट्टियां मनाती हुई नजर आई थी. अनुपमा चोपड़ा के चैट शो में मलाइका ने कहा था कि उनकी शादी में अर्जुन के क्लोज फ्रेंड रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा मलाइका का गर्ल गैंग भी शामिल होगा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन इन दिनों फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें