अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की वेडिंग डेट हुई फिक्स, इन रिवाजों से होगी शादी!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की वेडिंग डेट हुई फिक्स, इन रिवाजों से होगी शादी!
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान एक बार फिर से खबर में हैं. इन दोनों के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं. पिछले कुछ समय से दोनों ऑफिशियली सबके सामने साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन दोनों अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी कहने से बचते रहे हैं. 

खबरों की मानें तो 19 अप्रैल को दोनों चर्च वेडिंग में एक-दूसरे को अपना बनाएंगे. इस शादी में फैमिली के अलावा दोनों के क्लोज फ्रेंड्स शामिल होंगे. अगर इस खबर में सच्चाई है तो बॉलीवुड में एक और ग्रैंड शादी होने जा रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Family 

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

अनुपमा चोपड़ा के चैट शो में मलाइका ने कहा था कि उनकी शादी में अर्जुन के क्लोज फ्रेंड रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा मलाइका का गर्ल गैंग भी शामिल होगा. मलाइका ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर आपको अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का एक सेकंड चांस मिलता है तो आपो ज्यादा लकी कोई नहीं है. 

मलाइका अरोड़ा को तलाक के एक दिन पहले मिली थी ये सलाह, एक बार फिर सोच लो... 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन सेलिब्रेटीज में से एक हैं जो ब्यूटीफुल होने के साथ ही बोल्ड भी हैं. साल 2017 में मलाइका ने अरबाज खान के साथ 18 साल लंबे वैवाहिक जीवन को गुडबाय करने का फैसला किया. जैसे ही ये खबर सामने आई लोगों ने खूब बातें बनाई और मलाइका को खूब ट्रोल भी किया. मलाइका ने एक रेडियो शो की होस्ट करीना कपूर खान को बताया कि कैसे डिवोर्स से पहले उन्हें लोग रिश्ता बचाने की सलाह देते थे. लेकिन मलाइका ने अपने फैसले को सही मानते हुए अरबाज से तलाक ले लिया. अब वो अपनी लाइफ में नई पारी की शुरुआत करने को तैयार हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें