Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र देखने का मौका, ऐसे करें टिकट बुक
Advertisement
trendingNow11344849

Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र देखने का मौका, ऐसे करें टिकट बुक

National cinema day: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को आप सिर्फ 75 रुपये देकर देख सकते हैं. ये ऑफर देश के 4000 सिनेमाघरों में होगा. आइए बताते हैं कि आप इस ऑफर का कैसे फायदा उठा सकते हैं.

Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र देखने का मौका, ऐसे करें टिकट बुक

Movie Ticket in 75 Rs: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का टिकट काफी महंगा है. राजधानी दिल्ली में तो फिल्म का 2100 रुपये तक टिकट बिक रहा है. अगर आप महंगे टिकट की वजह से फिल्म नहीं देख पा रहे हैं, तो आपके लिए एक गुड न्यूज है. इस फिल्म को किसी भी मल्टीप्लेक्स में सिर्फ 75 रुपये में देख सकते हैं.

एक दिन के लिए है ये ऑफर

आपको बता दें कि ये खास ऑफर केवल एक दिन के लिए ही है. दरअसल, देश में 16 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे (National Cinema Day) मनाया जाएगा. इस दिन सिर्फ 75 रुपये में कोई भी फिल्म देख सकते हैं. कोरोना महामारी के दौरान देशभर में सिनेमा हॉल करीब डेढ़ साल तक बंद रहे. इसके बाद 16 सितंबर 2021 को इन्हें खोला गया. जिसके बाद सिनेमा मालिकों ने राहत की सांस ली. इसलिए इस साल एसोसिएशन ने National cinema day मनाने का फैसला किया है.

4000 सिनेमाघरों में देख सकते हैं फिल्म

इस ऑफर के तहत आप किसी भी मल्पीप्लेक्स में फिल्म देख सकते हैं. पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल, मिराज और सिटी प्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवीटाइम, वेव, एम2के और डिलाइट सहित देशभर के लगभग 4000 सिनेमाघरों में 75 रुपये की मूवी टिकट खरीदकर लोग फिल्म देख सकेंगे. हालांकि सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में ये ऑफर नहीं मिलेगा.

ऐसे बुक करे 75 रुपये में टिकट

अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, तो इसके लिए आप ऑनलाइन या ऑफलाइन टिकट बुक कर सकते हैं. अगर आप सिनेमाहॉल में जाकर काउंटर से टिकट लेंगे तो ये आपको 75 रुपये में मिलेगी. वहीं, ऑनलाइन टिकट में कुछ चार्जेस लगेंगे. कुल मिलाकर ऑनलाइन टिकट 100 रुपये के आस-पास की आएगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news