Box Office पर दूसरे दिन 'आर्टिकल 15' ने उड़ाया गर्दा, लगाई इतने करोड़ की छलांग!

Box Office पर दूसरे दिन 'आर्टिकल 15' ने उड़ाया गर्दा, लगाई इतने करोड़ की छलांग!

फिल्म ने जहां पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की वहीं अब दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े काफी हैरान करने वाले हैं

Box Office पर दूसरे दिन 'आर्टिकल 15' ने उड़ाया गर्दा, लगाई इतने करोड़ की छलांग!

नई दिल्ली: हर बार अपनी फिल्मों में सामाजिक मुद्दों को उठाने वाले आयुष्मान खुराना का पुलिसिया वर्दी वाला अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म ने जहां पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की वहीं अब दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े काफी हैरान करने वाले हैं. जी हां! फिल्म के कलेक्शन ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 60 प्रतिशत की छलांग मारी है.

जाहिर है कि इस जातिवाद पर सवालिया निशान लगाने वाली फिल्म को दर्शकों का बहुत बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'सच्ची घटनाओं' पर बनी यह फिल्म अपने कंटेंट के चलते चर्चा में है. लेकिन लाख विरोध और कंट्रोवर्सीज के बावजूद फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को ओपिनिंग को पीछे छोड़कर शानदार कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने शुक्रवार को 4-5 करोड़ तक का कलेक्शन किया था. वहीं अब दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 7.25-7.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. 

Box Office: आयुष्मान खुराना ने 'आर्टिकल 15' से किया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़!
इस आंकड़े से जाहिर है कि फिल्म को जबरदस्त पसंद किया जा रहा है. अब तक फिल्म की कुल कमाई 12 करोड़ रुपए से ज्यादा हो चुकी है. ऐसे में आज रविवार को फिल्म के और बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है. खबरों के अनुसार इस फिल्म का बजट लगभग 18 करोड़ बताया जा रहा है. इस तरह देखा जाए तो फिल्म की पहले दिन की कमाई काफी बेहतरीन है. 

फिल्म की कहानी 
'आर्टिकल 15' की कहानी 2014 में बदायूं गैंगरेप पर आधारित है. देश के संविधान के 'आर्टिकल 15' में समता का अधिकार लिखा तो गया है लेकिन आज तक वो मिला नहीं है. फिल्म शुरू होती है दो लड़कियों के मर्डर और गैंगरेप की तहकीकात के सिलसिले से. आयुष्मान खुराना इसमें आईपीएस अधिकारी की भूमिका में हैं, वह लंबा समय विदेश में गुजारकर आए हैं और देश के जातिवाद से उनके स्ट्रगल की कहानी है 'आर्टिकल 15'.

इस सच्ची घटना पर आधारित है 'आर्टिकल 15' की कहानी! मेकर ने किया बड़ा खुलासा

बता दें कि फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड किरदार में हैं और उनके अलावा ईशा तलवार, एम नास्सर, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मुहम्मद जीशान अयूब भी शामिल हैं. आर्टिकल 15 का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news