Box Office Collection: तीन दिन में 100 करोड़ के पार पहुंची 'स्त्री 2', जॉन की 'वेदा' और अक्षय की 'खेल खेल में' तोड़ रही दम
Advertisement
trendingNow12389080

Box Office Collection: तीन दिन में 100 करोड़ के पार पहुंची 'स्त्री 2', जॉन की 'वेदा' और अक्षय की 'खेल खेल में' तोड़ रही दम

Box Office Collection: 15 अगस्त को सिनेमाघरों में एक साथ कई फिल्में रिलीज हुई थी, जिनमें बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में शामिल है. 'स्त्री 2', 'वेदा' और 'खेल खेल में'. वहीं, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' तीन दिनों में 100 करोड़ की पार पहुंच चुकी है. लेकिन जॉन अब्राहम की 'वेदा' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' का हाल बहुत बुरा है. 

Box Office Collection Day 3

Box Office Collection Day 3: 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में तीन एक साथ तीन फिल्में रिलीज हुईं थीं, 'स्त्री 2', 'वेदा' और 'खेल खेल में', जिनमें 'स्त्री 2' सबसे ज्यादा कमाई कर रही है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस फिल्म ने जॉन अब्राहम की 'वेदा' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' को भी पीछे छोड़ दिया है. 'स्त्री 2' की शुरुआत बहुत शानदार रही है और ये दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है. हालांकि, इसका सीधा असर 'वेदा' और 'खेल खेल में' की कमाई पर पड़ रहा है. इन दोनों फिल्मों को दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है. 

'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का काफी समय से फैंस इंतजार कर रहे थे. ऐसे में फिल्म एक नई मजेदार कहानी के साथ एक बार फिर से दर्शकों के सामने हाजिर है, जिसने रिलीज के पहले दिन ही जबरदस्त ओपनिंग की थी. वहीं, इस फिल्म ने अपनी रिलीज के तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जी हां, Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 44 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 135.7 करोड़ हो गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

'वेदा' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3

वहीं, अगर जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वेदा' की बात करें तो फिल्म भले ही कमाई के मामले में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' से पीछे चल रही है, लेकिन इस फिल्म ने भी अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' को कमाई के मामले में पछाड़ दिया और उससे काफी आगे निकल आई. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने तीसरे दिन 2.40 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 10.50 करोड़ हो गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

'खेल खेल में' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3

काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रहे अक्षय कुमार और उनके फैंस को इस मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' से काफी उम्मीदें थी, जो टूट चुकी हैं. क्योंकि फिल्मी वीकेंड पर भी अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म की कहानी एक गेम पर आधारित है. फिल्म में कई बड़े स्टार्स जैसे तापसी पन्नू, फरदीन खान और वाणी कपूर नजर आ रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की टोटल कमाई ही 8.5 करोड़ रही. 

Trending news