तीसरे हफ्ते भी BOX OFFICE पर जारी है 'गोलमाल अगेन' का जादू, जानें अब तक की कमाई
Advertisement
trendingNow1350609

तीसरे हफ्ते भी BOX OFFICE पर जारी है 'गोलमाल अगेन' का जादू, जानें अब तक की कमाई

फिल्म की कहानी से लेकर सभी कलाकारों की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसलिए अभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई पर कोई ब्रेक नहीं लगा है.

'गोलमाल अगेन' अजय के करियर की सबसे खास फिल्म बन चुकी है (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: इसी साल दिवाली पर रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' अपनी रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के दिलों में अपना जगह बनाने में कामयाब रही. आज फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते हो गए हैं, इसके बावजूद यह लगातार अच्छी कमाई कर रही है और कई रिकॉर्ड्स भी धीरे-धीरे अपने नाम कर रही है. 

  1. यह फिल्म कई रिकॉर्ड्स धीरे-धीरे अपने नाम कर रही है. 
  2. 200 करोड़ के बहुत ही नजदीक है इस फिल्म की कमाई.
  3. फिल्म की कहानी में इस बार हॉरर का तड़का लगाया गया है.

फिल्म की कहानी से लेकर सभी कलाकारों की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसलिए अभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई पर कोई ब्रेक नहीं लगा है. फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म को रोहित शेट्टी ने बनाया है. फिल्म ने अब तक इंडिया में 198.58 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है.

फिल्म की कहानी में इस बार हॉरर का तड़का लगाया गया है. यह अजय की अब तक सी सबसे सुपर हिट फिल्म है और यह साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है. फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और तब्बू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा मंगलमूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी की सहभागिता में प्रस्तुत की गई है. वहीं, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के सक्सेस पर खुश होकर फिल्म की टीम ने इसके अगले पार्ट बनाने का निर्णय ले लिया है और अब फिल्म के 5वें पार्ट का नाम भी सामने आ गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'गोलमाल' के अगले पार्ट का नाम 'गोलमाल 20-20' होगा और इसका निर्माण 2020 में किया जाएगा. 

बता दें, अजय देवगन की इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है. इसमें सबसे पहले तो इस साल बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में यह दूसरी फिल्म बनकर सामने आई है. 'बाहुबली-2' अब भी पहले स्थान पर बनी हुई है. वहीं, 'गोलमाल अगेन' अजय के करियर की सबसे खास फिल्म बन चुकी है. जी हां, अजय देवगन के लिए ‘गोलमाल अगेन’ उनके करियर की ‘बिगेस्ट हिट’ साबित हुई है. उनकी यह हॉरर कॉमेडी उनके लिए काफी लकी साबित हुई है. 

इससे पहले उनके करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ ने 140.62 करोड़ का कारोबार किया था. यह उनकी पहली हिट बनी थी, जिसे अजय देवगन को बॉक्स ऑफिस का सिंघम बनाया था, लेकिन अब अजय ने अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड दिया है और अब 'गोलमाल अगेन' उनके करियर की बिगेस्ट हिट साबित हो चुकी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news