100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है 'केसरी', IPL ने धीमी की कमाई की रफ्तार
trendingNow1510068

100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है 'केसरी', IPL ने धीमी की कमाई की रफ्तार

फिल्म ने छह दिन में टोटल 96 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

आईपीएल ने रोकी केसरी की रफ्तार.

नई दिल्ली : होली पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'केसरी' बॉक्स ऑफिस पर जलवा बनाए रखने में कामयाब रही है. फिल्म ने रिलीज के छठे दिन कमाई का आकंड़ा मजबूत बनाए रखा है लेकिन आईपीएल का सीजन शुरू होने की वजह से इसकी कमाई पर फर्क पड़ा है. फिल्म ने छह दिन में टोटल 96 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. मंगलवार तक हुई इस कमाई को देखते हुए ट्रेड पंड़ितों ने अनुमान लगाया है कि फिल्म बुधवार-गुरुवार तक 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में कामयाब रहेगी. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आकंड़े शेयर करते हुए पोस्ट किया है कि आईपीएल ने 'केसरी' की रफ्तार को रोक दिया है. फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 21.06 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग की थी. फिल्म ने दूसरे दिन शुक्रवार को 16.70 करोड़ और तीसरे दिन शनिवार को 18.75 करोड़ का बिजनेस किया. वीकेंड पर रविवार के दिन 21.51 ओपनिंग से ज्यादा कमाई की और सोमवार को फिल्म 8.25 करोड़ कमाने में सफल रही लेकिन मंगलवार को फिल्म 7.17 करोड़ के ग्राफ में आ गई. 

Box Office पर 'केसरी' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहले वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

सारागढ़ी की लड़ाई की कहानी 'केसरी'
122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. यह सारागढ़ी की जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. 'केसरी' उन्हीं की कहानी है जो 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. बता दें कि यह फिल्म जिस सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. वह भारतीय सैन्‍य इतिहास में काफी महत्वपूर्ण है. जंग जीतने के बाद इन सभी सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news