'पागलपंती' ने किया लोगों को निराश, BOX OFFICE नहीं दिखा कोई खास असर

इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अनील कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिकाओं में हैं.

'पागलपंती' ने किया लोगों को निराश, BOX OFFICE नहीं दिखा कोई खास असर
22 नवंबर को रिलीज हुई थी फिल्म 'पागलपंती' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' पिछले ही हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म ने लोगों को निराश किया है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक काफी निराशाजनक रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों का मनोरंजन करने में सफल नहीं हो पाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार जहां 'पागलपंती' ने जहां पहले दिन लगभग 5 करोड़, दूसरे दिन 6.25 करोड़, तीसरे दिन 8.25 करोड़, चौथे दिन 2.50 करोड़, पांचवें दिन 2.35 करोड़, छठे दिन 2.10 करोड़ और सातवें दिन 1.90 करोड़ रुपये कमाई थी, वहीं आठवें दिन इसकी झोली में महज 60 लाख रुपये की गिरे हैं. 

BOX OFFICE पर ऐसा रहा 'पागलपंती' का असर, अब तक हुई इतने करोड़ की कमाई

इस हिसाब से 'पागलपंती' ने अब तक लगभग 28.95 करोड़ रुपये कमाने में सफलता हासिल की. इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े तो यही बता रहे हैं कि कॉमेडी के बादशाह माने जाने वाले अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'पागलपंती' में कुछ खास एंटरटेनमेंट देखने को नहीं मिल रहा है. याद दिला दें कि इसके पहले भी अनीस बज्मी के डायरेक्शन में कई सुपरहिट कॉमिक फिल्में बॉलीवुड को मिल चुकी हैं. इनमें 'नो एंट्री', 'वेलकम', 'सिंह इज किंग' और 'रेडी' जैसी फिल्में शामिल हैं, लेकिन इस बार लोगों को अनीस बज्मी की यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई.

VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'पागलपंती' का दूसरा Trailer, हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे लोग

बता दें, फिल्म में अरशद, जॉन और पुलकित ने जहां एक तरफ जबरदस्त कॉमेडी का डोज दिया है, वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला धाकड़ विलेन बनकर लोगों को हंसाने में कामयाब रहे हैं. 22 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अनील कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें