BOX OFFICE पर 'मरजावां' की हाफ सेंचुरी जड़ने की तैयारी, जानें अब तक कलेक्शन
Advertisement

BOX OFFICE पर 'मरजावां' की हाफ सेंचुरी जड़ने की तैयारी, जानें अब तक कलेक्शन

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के अलावा तारा सुतारिया, नासर और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं.

15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म 'मरजावां' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इससे पहले यह जोड़ी हमें 2014 में आई फिल्म 'एक विलन' में नजर आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाने में सफल हुई थी. मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के अलावा तारा सुतारिया, नासर और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

फिल्म की अब तक कमाई देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को पसंद आई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म 'मरजावां' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 46.44 करोड़ तक की कमाई करने में सफलता हासिल की है.

fallback

अब बात फिल्म 'मरजावां' की कहानी की करें, तो इसमें कुछ नयापन देखने को नहीं मिलता... प्यार, मोहब्बत, इमोशन और बदला, ये सब कुछ होते हुए भी कहीं न कहीं से फिल्म की कहानी कमजोर महसूस होती है, क्योंकि इस तरह की कहानी पर अब तक कई सारी फिल्में बन चुकी हैं. फिल्म की कहानी टैंकर माफिया किंग अन्ना (नासर), रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा), अन्ना का बेटा विष्णु (रितेश देशमुख), बार डांसर आरजू (रकुल प्रीत सिंह) और जोया (तारा सुतारिया) पर केंद्रित है. इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news