रानी की 'हिचकी' हुई बॉक्‍स ऑफिस पर हिट, ये रहा पहले दिन का कलेक्‍शन
Advertisement
trendingNow1383052

रानी की 'हिचकी' हुई बॉक्‍स ऑफिस पर हिट, ये रहा पहले दिन का कलेक्‍शन

बॉलीवुड में 4 साल बाद कमबैक करने वाली एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्‍म 'हिचकी' इस शुक्रवार रिलीज हो गई है. फिल्‍म के बारे में पहले ही ट्रेड एनालिस्‍ट अपनी राय बना चुके थे कि फिल्‍म पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई करेगी. 

रानी मुखर्जी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में 4 साल बाद कमबैक करने वाली एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्‍म 'हिचकी' इस शुक्रवार रिलीज हो गई है. फिल्‍म के बारे में पहले ही ट्रेड एनालिस्‍ट अपनी राय बना चुके थे कि फिल्‍म पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई करेगी. पूरे देश में 961 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले दिन लगभग 3.25 करोड़ की कमाई की है.  सिनेमाघरों में पहले से ही अजय देवगन की फिल्‍म 'रेड' जमकर कमाई कर रही है. रानी की फिल्‍म की कमाई पर अजय की फिल्‍म का काफी हद तक असर डालने में कामयाब हुई है. 

  1. रानी मुखर्जी 21 मार्च को 40 साल की हो गई हैं
  2. 4 साल बाद रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में कमबैक किया 
  3. फिल्म 'हिचकी' नैना माथुर नाम की टीचर की कहानी है

ट्रेड एनालिस्‍ट रमेश बाला ने ट्वीट करके फिल्‍म के पहले‍ दिन के कलेक्‍शन का पूरे देश का कुल आकंड़ा 3.25 करोड़ रुपये बताया है. रमेश बाला ने इसे अच्‍छी कमाई बताते हुए, वीकेंड पर अच्‍छा कलेक्‍शन करने की संभावना जताई है. 

21 मार्च को 40 साल की हुईं रानी मुखर्जी की इस फिल्‍म को क्रिटिक्‍स ने जबरदस्‍त कमबैक बताया है. टीचर बनकर बॉक्‍स ऑफिस पर लोगों को एक्‍ट‍िंग का सबक सीखने वाली रानी सच में बॉलीवुड की रानी साबित हुई हैं. फिल्म 'हिचकी' नैना माथुर नाम की टीचर की कहानी है जिसे टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी है. इस वजह से उसे लगातार हिचकी आती है, जो उसके करियर के लिए एक रुकावट बनती है.

अजय देवगन ने शेयर की अपनी 'हिचकी', बोले- Hero Face नहीं मानती थी इंडस्ट्री

रानी ने फिल्म प्रमोशन का नया आइडिया निकाला था, जिसमें वो फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की लाइफ में क्या चीज हिचकी बनी, उसके बारे में पूछती नजर आई थीं. करण जौहर से लेकर एक्शन हीरो अजय देवगन की लाइफ की हिचकी क्या रही इस बारे में उन्‍होंने रानी से बात की थी. बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान, अनिल कपूर, कैटरीना कैफ अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में बता चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news