'दंगल' ही नहीं, आमिर की 'PK' और 'धूम 3' को भी 'पद्मावत' ने चटाई धूल, बनाया यह रिकॉर्ड
Advertisement

'दंगल' ही नहीं, आमिर की 'PK' और 'धूम 3' को भी 'पद्मावत' ने चटाई धूल, बनाया यह रिकॉर्ड

इस फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में आमिर खान की फिल्मों को भी धूल चटा दी है. 

नॉर्थ अमेरिका में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी पद्मावत.

नई दिल्ली: देशभर में लगातार विरोध का सामना कर रही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को नॉर्थ अमेरिका, जर्मनी से लेकर पाकिस्तान तक में बिना किसी कट के रिलीज किया गया है और फिल्म को दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने देशभर में तो अच्छी कमाई की ही है लेकिन विदेश में भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है. साथ ही इस फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में आमिर खान की फिल्मों को भी धूल चटा दी है. 

  1. 4 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म.
  2. विदेशों में भी पद्मावत अच्छा बिजनेस कर रही है.
  3. 'पद्मावत' ने आमिर की फिल्म 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ा.

दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक नॉर्थ अमेरिका में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में आमिर खान की फिल्म 'पीके', 'दंगल' और 'धूम 3' का नाम शामिल था लेकिन 'पद्मावत' ने आमिर की तीनों फिल्मों से ज्यादा कमाई की और फर्स्ट नंबर पर अपनी जगह बना ली. यहां देखें ट्वीट

बता दें, फिल्म ने देशभर में अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और विदेशों में भी यह अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को देशभर में कुल 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और विरोध के कारण फिल्म को देश के कुछ राज्यों में रिलीज नहीं किया गया. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अहम किरदार निभाए हैं और तीनों को उनके अभिनय के लिए सरहाना मिल रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news