Brahmastra box office D 6: बॉक्सऑफिस पर Ranbir-Alia की फिल्म का छठे दिन भी बरकरार जादू, कमाए इतने करोड़
Advertisement

Brahmastra box office D 6: बॉक्सऑफिस पर Ranbir-Alia की फिल्म का छठे दिन भी बरकरार जादू, कमाए इतने करोड़

Brahmastra: एक शानदार ओपनिंग वीकेंड के बाद सिनेमा हॉल में 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का जादू बरकरार है. अगर ऐसी ही रफ्तार रही तो जल्दी ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म जल्दी ही अपनी लागत निकाल कर मुनाफे की तरफ बढ़ जाएगी. 

 

alia bhatt ranbir kapoor

Brahmastra box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग वीकेंड का मजा लेने के बाद 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) ने अपने नाम कई रिकॉर्ड बनाए. डायरेक्टर अयान मुखर्जी और करण जौहर (Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शंस में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इस हफ्ते ही शानदार कमाई कर रही है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने अपने ओपनिंग वीकेंड में सभी भाषाओं को ध्यान में 121 करोड़ की कमाई की, जिसमें 107 करोड़ रुपये सिर्फ हिंदी वर्जन ने इकट्ठे किए. इसके अलावा फिल्म ने वर्ल्डवाइड 222 करोड़ रुपये का कारोबार किया.

ब्रह्मास्त्र का पूरे भारत में बजा डंका 

अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि इसमें कई शानदार कलाकार एक साथ हैं. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन स्टारर इस मूवी में शाहरुख खान ने अपने कैमियो से चार चांद लगा दिए. इस फिल्म ने मुंबई, दिल्ली एनसीआर, पुणे, हैदराबाद और बैंगलोर समेत पूरे भारत में जबरदस्त प्रदर्शन किया और अभी भी फिल्म का जादू सिनेमाघरों में बरकरार है. 

6 दिनों में इतनी हुई कमाई

 ब्रह्मास्त्र ने बुधवार को 10.5 करोड़ रुपये की कमाई की है जिसे मिलाकर फिल्म का कलेक्शन 164 करोड़ रुपये हो गई है. फैंटेसी एक्शन एडवेंचर ने 9 सितंबर को रिलीज होने के बाद से दुनिया भर में 225 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार कर लिया था. हिंदी के अलावा बाकी भाषाओं में भी फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया है. हालांकि, ब्रह्मास्त्र अभी भी अपनी लागत निकालने से पीछे है. लेकिन रफ्तार यही रही तो जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म मुनाफे की तरफ बढ़ सकती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news